Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Vivo T2 5G Series आज होगी भारत में पेश, यहां देख सकेंगे लॉन्च इवेंट

Vivo T2 5G Launch Date Price in India: चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो की लेटेस्ट वीवो टी2 सीरीज आज यानी 11 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगी। लॉन्च से पहले कंपनी ने वीवो टी2 सीरीज के कलर और डिजाइन का खुलासा कर दिया है। लाइनअप में वीवो टी2 और टोन्ड-डाउन वीवो टी2एक्स शामिल हैं। दोनों स्मार्टफोन […]

Edited By : Simran Singh | Updated: Apr 11, 2023 16:16
Share :
Vivo T2 5G Series Launch Date, Vivo T2 5G, Vivo T2,

Vivo T2 5G Launch Date Price in India: चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो की लेटेस्ट वीवो टी2 सीरीज आज यानी 11 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगी। लॉन्च से पहले कंपनी ने वीवो टी2 सीरीज के कलर और डिजाइन का खुलासा कर दिया है।

लाइनअप में वीवो टी2 और टोन्ड-डाउन वीवो टी2एक्स शामिल हैं। दोनों स्मार्टफोन 5G को सपोर्ट करते हैं। आइए जानते हैं कि फोन का लाइव स्ट्रिम कैसे देख सकेंगे? इसकी कीमत और फीचर्स क्या हो सकती है, आइए जानत हैं?

और पढ़िए – Apple लवर्स का इंतजार खत्म! मुंबई और दिल्ली में इस दिन खुलने जा रहा है पहला ऑफिशियल रिटेल स्टोर

How to watch Vivo T2 5G Launch Live Stream?

नए स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे एक वर्चुअल इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। प्रशंसक वीवो इंडिया के आधिकारिक YouTube चैनल पर मुफ्त में लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। इस दौरान वीवो टी2 और वीवो टी2एक्स को पेश किया जाएगा। हालांकि, फोन की बिक्री लॉन्च से कुछ दिन बाद शुरू हो सकती है।

Vivo T2 5G Launch Date & Sale Availability

वीवो टी2 और वीवो टी2एक्स लॉन्च के कुछ बाद बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है। फ्लिपकार्ट और वीवो इंडिया के आधिकारिक चैनल के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस दौरान ऑफर्स भी दिए जा सकते हैं, जिससे कीमत में छूट पाई जा सकती है।

Vivo T2 5G Price (Expectations)

स्पेसिफिकेशन के अनुसार वीवो टी2 5जी की कीमत भारत में 25,000 रुपये से कम हो सकती है। बताया जा रहा है कि वीवो टी2एक्स की कीमत 20 हजार रुपये से 17 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

और पढ़िए – OnePlus Nord Buds 2 की आज से बिक्री शुरू, जानें कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स

अफवाहों और लीक के आधार पर वीवो T2x में भी समान कैमरा कॉन्फ़िगरेशन मिल सकता है। हालांकि इसमें OIS शामिल नहीं हो सकता है। ये मॉडल डाइमेंसिटी के डाइमेंसिटी 700 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जो कभी 20,000 रुपये से कम कीमत वाले फोन पर 5G अनलॉक करने के लिए ओईएम के लिए एक गो-टू SoC था। फिलहाल, फोन के बारे में सटीक जानकारी लॉन्च के बाद सामने आ सकेगी।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं

First published on: Apr 11, 2023 10:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें