Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Twitter ने लॉन्च के कुछ घंटों बाद क्यों हटाया ‘Official’ लेबल? एलन ने खुद बताया कारण, जानिए

Twitter Removed Official Label: ट्विटर की ओर से कुछ वेरिफाइड हाई-प्रोफाइल अकाउंट के लिए नया ग्रे ऑफिशियल लेबल लॉन्च किया था, लेकिन @Official लेबल को कुछ घंटों में हटा दिया गया।

Twitter Removed Official Label: ट्विटर की ओर से कुछ वेरिफाइड हाई-प्रोफाइल अकाउंट के लिए नया ग्रे ऑफिशियल लेबल लॉन्च किया था। ऐसे में @Official को चुनिंदा अकाउंट प्रोफाइल में देखा जा रहा था। हालांकि, चुनिंदा वेरिफाइड हाई-प्रोफाइल अकाउंट के लिए लॉन्च हुआ नया ग्रे “आधिकारिक” लेबल कुछ घंटों बाद हटा दिया गया।

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने बुधवार को सरकारी खातों, बड़ी कंपनियों, प्रमुख मीडिया आउटलेट्स के साथ-साथ सार्वजनिक हस्तियों के लिए ग्रे लेबल (Twitter Removed Official Label) जोड़ना शुरू कर दिया था। जांच करने पर पता चला कि राष्ट्रपति मुहम्मदु बुहारी, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नाइजीरियाई संगीत निर्माता और माविन रिकॉर्ड्स के सीईओ डॉन जैज़ी के ट्विटर हैंडल पर ‘आधिकारिक’ लेबल जोड़ा गया था।

अभी पढ़ें Meta Layoffs: Mark Zuckerberg ने निकाले हजारों कर्मचारी, कहा- “6 महीने तक तुम हमारी जिम्मेदारी!”

ऑफिशियल लेबल हटाने का दिया ये कारण

हालांकि, कुछ घंटों बाद ट्विटर से ऑफिशियल लेबल गायब हो गया। ट्विटर के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन मस्क (Elon Musk) ने पुष्टि की कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से नए बैज को खत्म कर दिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि “I just killed it” “ब्लू चेक महान स्तर का होगा।” मस्क ने कहा कि “ट्विटर आने वाले महीनों में बहुत सारी गूंगा चीजें करेगा” लेकिन कहा कि ये “जो काम करता है उसे बनाए रखेगा और जो नहीं करता है उसे बदल देगा।”

नए लेबल एस्थर क्रॉफर्ड को “Kill” करने पर मस्क की टिप्पणी को स्पष्ट करते हुए ट्विटर के शुरुआती चरण के उत्पाद कार्यकारी, ने कहा कि ग्रे चेकमार्क अभी भी भविष्य में उपयोग किया जाएगा,लेकिन कंपनी शुरू में उन्हें सरकारी और कमर्शियल संस्थाओं में जोड़ने पर ध्यान केंद्रित करेगी।

 

अभी पढ़ें Realme 10 5G जल्द होने वाला है लॉन्च, पहले ही सामने आ गई बैटरी समेत अन्य फीचर्स की जानकारी! जानिए…

क्रॉफर्ड ने ट्वीट किया कि “ट्विटर ब्लू लॉन्च के हिस्से के रूप में आधिकारिक लेबल अभी भी बाहर जा रहा है- हम शुरुआत करने के लिए केवल सरकारी और कमर्शियल संस्थाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।” साथ ही कहा कि “आपने उसे जो उल्लेख करते देखा वो ये था कि हम अभी व्यक्तियों को “आधिकारिक” लेबल देने पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं।”

अभी पढ़ें  गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -