Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Twitter: 8 डॉलर में ‘ब्लू टिक स्कीम’ पर जारी रहेगी रोक, एलन मस्क ने बताई ये वजह

Twitter Blue Tick Paid Subscription: ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने पेड वेरिफिकेशन को फिर से लॉन्च करने पर रोक लगा दी है। इसकी पीछे की वजह बताते हुए फिलहाल इसे रोक दिया गया है।

Twitter Blue Tick Paid Subscription: ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने 22 नवंबर, मंगलवार को घोषणा की कि वो ब्लू वेरिफाइड के रिलॉन्च को रोक रहे हैं, जब तक कि प्रतिरूपण को रोकने का हाई कॉन्फिडेंस नहीं है। एलन ने ये घोषणा ट्वीट के जरिए की है।

एलोन मस्क ने कहा कि ट्विटर संगठनों और व्यक्तियों के लिए अलग-अलग रंग के चेक का उपयोग कर सकता है। मस्क ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, “ब्लू वेरिफाइड को फिर से लॉन्च करना तब तक के लिए रोक दिया गया है जब तक कि प्रतिरूपण को रोकने का हाई कॉन्फिडेंस नहीं है। शायद व्यक्तियों की तुलना में संगठनों के लिए अलग-अलग रंग की जांच का उपयोग करेंगे।”

अभी पढ़ें Airtel Price Hike 2022: एयरटेल ने चुनिंदा शहर में बढ़ाई अपने इस प्लान की कीमत, जानिए

माइक्रोब्लॉगिंग साइट को संभालने के बाद, मस्क ने उपयोगकर्ताओं के लिए ट्विटर ब्लू के माध्यम से सत्यापित ब्लू टिक खरीदने की क्षमता की घोषणा की थी। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर के अपने ट्रस्ट और सुरक्षा कर्मचारियों से आंतरिक चेतावनी मिलने के बावजूद, मस्क की योजना के परिणामस्वरूप ट्विटर के विज्ञापनदाताओं सहित हाई-प्रोफाइल खातों का प्रतिरूपण हुआ।

मस्क के ट्विटर पर आने के बाद, माइक्रोब्लॉगिंग साइट बिना कारण बताए हाई-प्रोफाइल खातों पर अलग-अलग, ग्रे चेकमार्क जोड़ रही है और हटा रही है।

21 नवंबर, सोमवार को एलोन मस्क ने ट्विटर कर्मचारियों से कहा था कि कंपनी अपने ट्विटर ब्लू पेड वेरिफिकेशन सब्सक्रिप्शन को तब तक फिर से लॉन्च नहीं करेगी जब तक कि वो “महत्वपूर्ण प्रतिरूपण नहीं होने के बारे में आश्वस्त हों”, द वर्ज ने उनकी टिप्पणियों की रिकॉर्डिंग का हवाला दिया।

अभी पढ़ें Oppo Find X6 Pro के स्पेसिफिकेशन्स लीक! मिलेगा 50MP कैमरा और भी बहुत कुछ, जानिए…

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले हफ्ते, एलोन मस्क ने कहा कि उनका 8 डॉलर प्रति माह का ब्लू सब्सक्रिप्शन 29 नवंबर को उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, कर्मचारियों के साथ अपनी बैठक में, उन्होंने पुष्टि की कि द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, ब्लू वेरिफाइड के लॉन्च का समय स्पष्ट नहीं था।

अभी पढ़ें  गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -