Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Top Upcoming Phones: इन बड़े ब्रांड्स के आने वाले हैं धांसू Smartphones, यहां देखें पूरी लिस्ट!

Top Upcoming Phones in August 2023: जुलाई का महीना कई जबरदस्त फोन से भरा हुआ रहा। इस दौरान ग्लोबली बाजार से लेकर भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं। जबकि, अगस्त की शुरुआत भी पिछले महीने की तुलना में खराब नहीं रही है। 1 अगस्त 2023 को दो बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन भारत में लॉन्च […]

Edited By : Simran Singh | Updated: Aug 2, 2023 12:36
Share :
Realme GT 5, iQOO Z7 Pro, Infinix GT 10 Pro, Samsung Galaxy F34, Vivo V29, Redmi K60 Ultra, OnePlus Open, Samsung Galaxy F34, Upcoming Phones in August, Top Upcoming Phones in August

Top Upcoming Phones in August 2023: जुलाई का महीना कई जबरदस्त फोन से भरा हुआ रहा। इस दौरान ग्लोबली बाजार से लेकर भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं। जबकि, अगस्त की शुरुआत भी पिछले महीने की तुलना में खराब नहीं रही है।

1 अगस्त 2023 को दो बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हुए हैं। मोटोरोला ने मोटो जी14 को लॉन्च किया तो शाओमी ने रेडमी 12 को भारत में लॉन्च किया है। इनके अलावा और भी कई फोन्स लॉन्च होने की तैयारी में हैं। आइए अगस्त में लॉन्च होने वाले टॉप स्मार्टफोन (Top Upcoming Phones) के बारे में जानते हैं।

Realme GT 5

रियलमी जीटी सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन रियलमी जीटी 5 को अगस्त में लॉन्च करेगा। बताया जा रहा है कि चीनी बाजार में रियलमी जीटी 5 को जल्दी लॉन्च किया जा सकता है, जोकि Realme GT 3 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा।

कंपनी की ओर से पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल वीबो पर आगामी रियलमी जीटी 3 को टीज़ करना शुरू कर दिया है। इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट और पंच-होल कटआउट के साथ 6.74-इंच 1.5K OLED डिस्प्ले हो सकता है। ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर और एड्रेनो GPU के साथ हो सकता है।

iQOO Z7 Pro

iQOO इंडिया अपना नया आईक्यूओओ जेड7 प्रो को अगस्त में लॉन्च करेगा। इसका टीजर कंपनी ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर साझा करना शुरू कर दिया है। ब्रांड द्वारा साझा किए गए रेंडर से पता चलता है कि सेल्फी शूटर और घुमावदार किनारों के लिए केंद्र-स्थित पंच-होल कटआउट होगा। फिलहाल फोन के स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च डेट की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Infinix GT 10 Pro

इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो स्मार्टफोन भी अगस्त में लॉन्च होने के लिए तैयार है। भारतीय बाजार में इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो को 3 अगस्त 2023 को लॉन्च किया जाएगा। लुक के मामले में ये आपको पिछले महीने जुलाई में लॉन्च हुए नथिंग फोन (2) की याद दिला सकता है।

हालांकि, इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो को कम कीमत के साथ गेमिंग ऑप्शन के रूप में लाने की उम्मीद में है। भारत में इसकी कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी। कंपनी की ओर प्री-ऑर्डर करने वाले पहले 5 हजार खरीदारों को ऑफर के तहत गेमिंग किट भी दी जाएगी।

Samsung Galaxy F34

सैमसंग अपने मिड रेंज के तहत गैलेक्सी F34 ब्रांड को पेश करने की तैयारी में है। कंपनी ने पहले ही सोशल हैंडल पर सैमसंग गैलेक्सी F34 को टीज करना शुरू कर दिया है। ये फोन अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है, जिसे खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध किया जाएगा। ये फोन 6.4-इंच FHD+ 120Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ हो सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है।

OnePlus Open

वनप्लस अपना पहला फोल्डेबल फोन अगस्त में लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका नाम वनप्लस ओपन होगा। हालांकि, अभी तक इसके वैश्विक स्तर पर अगस्त के आसपास लॉन्च होने की अटकलें हैं। उम्मीद की जा रही है कि आगामी वनप्लस ओपन फोल्डेबल काफी हद तक ओप्पो फाइंड एन3 के जैसा होगा। इसमें 7.8 इंच का फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले होगा। ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 द्वारा संचालित होगा।

Redmi K60 Ultra

रेडमी के60 सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन आने की तैयारी में है। पिछले साल 2022 में रेडमी के60 (Redmi K60) और रेडमी के60 (Redmi K60 Pro) के बाद इस सीरीज में रेडमी K60 अल्ट्रा शामिल होगा। बताया जा रहा है कि इस सीरीज में शामिल होने वाला ये फोन सबसे महंगा होगा। चीन में रेडमी के60 अल्ट्रा को अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है।

First published on: Aug 02, 2023 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें