Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Top 5 Smartphones: ये हैं 35 हजार रुपये से कम के टॉप 5 स्मार्टफोन! देखें लिस्ट…

Top 5 Smartphones with Premium Camera: किसी भी स्‍मार्टफोन के लिए हाई क्वालिटी फोटो खींचने की क्षमता को एक महत्वपूर्ण खूबी माना जाता है। अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं या कुछ खूबसूरत पलों को कैद करना चाहते हैं, तो अब आपको किसी शानदार कैमरा टेक्नोलॉजी के लिए  बड़ी रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है। जी […]

Edited By : Simran Singh | Updated: Jul 6, 2023 09:48
Share :
Top 5 Smartphones, Smartphones under 35000, Smartphone,

Top 5 Smartphones with Premium Camera: किसी भी स्‍मार्टफोन के लिए हाई क्वालिटी फोटो खींचने की क्षमता को एक महत्वपूर्ण खूबी माना जाता है। अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं या कुछ खूबसूरत पलों को कैद करना चाहते हैंतो अब आपको किसी शानदार कैमरा टेक्नोलॉजी के लिए  बड़ी रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है।

जी हां, फ्लिपकार्ट पर कुछ ऐसे ऑप्शन्स हैं, जो आपको कम खर्च में बेहतरीन कैमरा टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन खरीदने का मौका देते हैं। आज हम आपके लिए टॉप 5 स्‍मार्टफोन (Top 5 Smartphones under 35K) लेकर आए हैं जो फ्लिपकार्ट पर 35,000 रुपये से कम की कीमत पर उपलब्‍ध हैं।

Samsung Galaxy F54 5G

सैमसंग गैलेक्‍सी F54 5G अब नाइट फोटोग्राफी के मामले में आपको शानदार अनुभव प्रदान करेगा। इसका एस्‍ट्रोलैप्‍स फीचर से आप अंधेरे में आसमान में बिखरे सितारों की आश्‍चर्यचकित कर देने वाले फोटो कैप्चर कर सकते हैं। लो लाइट सैटिंग में सैमसंग गैलेक्‍सी F54 5G का ‘नाइटोग्राफी’ फीचर यह सुनिश्चित करता है कि आपकी तस्‍वीरों में रात के घटनाक्रमों की पूरी डिटेल कायम रहे।

इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्‍सी एफ54 5जी में 108MP (OIS) नो शेक कैमरा भी हैस जो आपको हाइ-रेज़ोल्‍यूशन और शेक-फ्री फोटो तथा वीडियो शूट करने में मदद करेगा और हाथों के कंपन या गलती से हाथ हिल जाने के कारण तस्‍वीरों के धुंधलाने से भी बचाव करेगा।

गैलेक्‍सी F54 5G में सिंगल टेक फीचर भी जोड़ा गया है जो इस कैमरे के AI इंजनों को शक्तिशाली बनाता है जिससे ग्राहकों को सिंगल शॉट में ही 4 वीडियो और 4 फोटो शूट करने की सुविधा मिलती है। गैलेक्‍सी F54 5G में एक फन मोड भी है जिसमें 16 अलग-अलग इनबिल्‍ट लैंस इफेक्‍ट्स हैं जो युवा मिलेनियल्‍स और Gen Z ग्राहकों को अपने स्‍मार्टफोन कैमरो के जरिए खुद को अभिव्‍यक्‍त करने का मौका देता है। सैमसंग गैलेक्‍सी F54 5G खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Google Pixel 6A

गूगल पिक्‍सल 6a खरीदना किसी भी फोटोग्राफर की खुशियों का बड़ा कारण है। इसमें फेस अनब्‍लर फीचर है जो धुंधलाए चेहरों को भी शार्प दिखता है। साथ ही, इसमें एक रियल टोन फीचर भी है जो अलग स्किन टोन्‍स की खूबसूरत दिखने वाली फोटो लेता है। कैमरे का मैजिक इरेज़र टूल आसानी से डिस्‍ट्रैक्‍शंस को मिटाकर एकदम स्‍पष्‍ट और फोकस्‍ड कंपोज़‍िशन तैयार करने में मददगार है। गूगल पिक्‍सल 6a खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Realme 11 Pro+ 5G

रियलमी 11 Pro + 5G सीरीज़ ने 200MP सुपरज़ूम कैमरा के साथ कैमरा टेक्नोलॉजी  को काफी उन्‍नत बनाया है। इसमें OIS तथा 4X इन-सैंसर जूम क्षमताओं को जोड़ा गया है। फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन के तौर पर, रियलमी 11 Pro + 5G अपनी शानदार कैमरा क्षमताओं के चलते बाजार में उपलब्‍ध कैमराफोन्‍स की भीड़ में एक अलग पहचान रखता है।

इसमें कई शानदार फीचर्स समाहित हैं जैसे इंडस्‍ट्री का पहला 4x लॉसलैस जूम, 2X पोट्रेट मोड, तथा ऑटो-जूम टैक्‍नोलॉजी। इसके अलावा, यह फोन यूज़र्स को कई तरह के क्रिएटिव कैमरा मोड्स जैसे सुपरOIS, स्‍ट्रीट फोटोग्राफी मोड, नाइट मोड से भी सुसज्जित करता है।

इसमें मून मोड और स्टेरी स्काई मोड के साथ सुपर नाइटस्केप की सुविधा भी है। इन फीचर्स के चलते, यूज़र्स अपनी क्रिएटिविटी का इस्‍तेमाल करते हुए हर पल को सटीकता के साथ कैप्‍चर कर पाते हैं। रियलमी 11 Pro+ 5G खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Vivo V27 5G

वीवो V27 5G ने नाइट-टाइम पोट्रेट फोटोग्राफी को एक नए मुकाम पर पहुंचाया है। इसका नाइट पोट्रेट फीचरआपकी फोटो को उसी तरह से क्रिस्‍प और ऑथेंटिक बनाता है, जितनी कि दिन के समय ली गई फोटो होती हैं।यह इसके सोनी IMX766V सैंसर की बदौलत मुमकिन हुआ है।

इसकी वार्म, शैम्‍पेन जैसी टोन से आपकी तस्‍वीरों को मिलता है एक अलग अहसास। साथ ही, इसके वैडिंग स्‍टाइल पोट्रेट फीचर में वार्म, पेस्‍टल टोन्‍स का मेल सॉफ्ट कंट्रास्‍ट गोल्‍ड और पिंक टोन्‍स से कराया गया है, जो भव्‍य भारतीय वैवाहिक समारोहों के रंगों से भरपूर मिज़ाज़ को दर्शाता है। इसका ऑप्टिकल इमेज स्‍टेबलाइज़ेशन (OIS) लॉन्‍ग एक्‍सपोज़र शॉट्स को कैप्‍चर करते समय फोन को स्थिर रखता है जिससे बेहतरीन नाइटटाइम तस्‍वीरें मिलती हैं। वीवो वाई27 5जी खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Oppo Reno 8T 5G

ओपो रेनो 8T 5G आपको अपनी रचनात्‍मकता को सामने लाने के लिए सही मंच उपलब्‍ध कराता है। इसका अत्‍याधुनिक 108 मैगापिक्‍सल पोट्रेट कैमरा, प्रीमियम माइक्रोलैंस, 2 मैगापिक्‍सल डैप्‍थ कैमरा और 32 मैगापिक्‍सल सैल्‍फी कैमरा यूज़र्स को रचनात्‍मक बनानेमें भरपूर मदद करता है।

इसका 108 मैगापिक्‍सल अल्‍ट्रा-हाइ रेज़ोल्‍यूशन और नोनापिक्‍सल प्‍लस टेक्नोलॉजी हर पल को अभूतपूर्वक स्‍पष्‍टता और गहराई के साथ कैप्‍चर करने में मददगार साबित होगा। नौ पिक्‍सल्‍स को एक बड़े पिक्‍सल में जोड़कर यह फोन लाइट एब्‍सॉर्प्‍शन को अधिकतम बनाकर शानदार इमेज क्‍वालिटी को साकार करता है।

इस फोन का माइक्रोलैंस कैमरा आपको अद्भुत, अनदेखे संसार में ले जाकर 40x तक मैग्‍नीफिकेशन के साथ बारीक डिटेल्‍स तक को एक्‍सप्‍लोर करने का मौका देता है। ओपो रेनो 8T 5G खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

First published on: Jul 06, 2023 09:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें