Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Samsung Galaxy A04e: आ गया सैमसंग का किफायती स्मार्टफोन, जानिए खासियत समेत अन्य जानकारी

Samsung Galaxy A04e Launch Date Price in India: सैमसंग की ओर से A04e नामक स्मार्टफोन को पेश कर दिया है जो कंपनी के A04 सीरीज का हिस्सा है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Samsung Galaxy A04e Launch Date Price in India: सैमसंग ने अपनी ए-सीरीज में एक और स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। सैमसंग गैलेक्सी A04e एक बजट डिवाइस होगा, जिसे कंपनी ने एंट्री लेवल यूजर्स के लिए जारी किया है। यह हैंडसेट सैमसंग गैलेक्सी A04 और गैलेक्सी A04s की कैटेगरी का है, जिन्हें हाल ही में लॉन्च किया गया है। हैंडसेट MediaTek Helio G35 प्रोसेसर के साथ आता है।

अभी पढ़ें #WhatsAppDown: हो गया व्हाट्सएप डाउन, नहीं जा रहे मैसेज-ना सेंड हो रही तस्वीर-वीडियो

ये प्रोसेसर करीब दो साल पुराना है। फोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले, वॉटर ड्रॉप नॉच और 13MP का रियर कैमरा सेटअप मिलता है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट और 5MP का सेल्फी कैमरा है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A04e के स्पेसिफिकेशन्स (Samsung Galaxy A04e Specifications)

सैमसंग Galaxy A04e में 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है, जो इनफिनिटी वी नॉच के साथ आता है। स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। हालांकि, सैमसंग ने इसके नाम का खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बेंचमार्क स्कोर के आधार पर यह चिपसेट MediaTel Helio G35 हो सकता है। इस प्रोसेसर का इस्तेमाल कई एंट्री लेवल स्मार्टफोन डिवाइस में किया जाता है।

सैमसंग गैलेक्सी A04e की कीमत (Samsung Galaxy A04e Price)

स्मार्टफोन तीन कॉन्फ़िगरेशन में आता है। इसे आप 3GB RAM + 32GB स्टोरेज, 4GB RAM + 64GB स्टोरेज और 4GB RAM + 128GB स्टोरेज में खरीद सकते हैं। ब्रांड ने इस हैंडसेट की कीमतों की घोषणा नहीं की है। कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी A04e का कैमरा (Samsung Galaxy A04e Camera)

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 13MP का है। सेकेंडरी लेंस 2MP का है। इसके अलावा रियर साइड में एलईडी फ्लैश दिया गया है। फ्रंट में कंपनी ने 5MP का सेल्फी कैमरा दिया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है।

अभी पढ़ें WhatsApp का दिवाली धमाका! आज से इन फोन में नहीं करेगा ऐप काम, यहां देखें लिस्ट

सैमसंग गैलेक्सी A04e के फीचर्स (Samsung Galaxy A04e Features)

हैंडसेट के चार्जिंग पावर के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। इस फोन को आप ब्लैक, ऑरेंज कॉपर और लाइट ब्लू में खरीद सकते हैं। इसका वजन 188 ग्राम है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक पोर्ट और डुअल सिम सपोर्ट है। डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -