Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

पूरे दिन AC चलाने पर भी नहीं आएगा अधिक बिजली बिल, लगा लें ये डिवाइस

Electricity Saving Plug: हम एक ऐसा डिवाइस लेकर आए हैं जिससे पूरे दिन AC चलाने पर भी बिजली का बिल ज्यादा नहीं आएगा। आइए इसके बारे में जानते हैं

AC Electricity Saving Plug: क्या आप भी AC चलाने पर आने वाले बिजली के बिल से परेशान हैं? अधिक बिजली बिल आने के डर से गर्मी झेलनी पड़ती है? तो अब हम आपकी इस समस्या का समाधान लेकर आ गए हैं। जी हां, हम एक ऐसा डिवाइस लेकर आए हैं जिसके जरिए पूरे दिन एसी चलाने पर भी बिजली का बिल ज्यादा नहीं आएगा। साथ ही आपका कमरा शिमला की तरह ठंडा रहेगा।

दरअसल, हम जिस डिवाइस की बात कर रहे हैं उसका नाम एसी इलेक्ट्रिसिटी सेंविग प्लग (AC Electricity Saving Plug) है। इसका काम एसी से आने वाले बिजली बिल को 25 प्रतिशत तक कम करना और कमरे की ठंडक को बढ़ाना है। आइए आपको AC Electricity Saving Plug के बारे में बताते हैं।

अभी पढ़ें 32-inch Smart TV को 10 हजार रुपये से भी कम में खरीदने का मौका! जानिए ऑफर

AC Electricity Saving Plug

एसी इलेक्ट्रिसिटी सेंविग प्लग एक ऐसा डिवाइस है जिससे बिजली का बिल कम आ सकता है। इस डिवाइस के डिस्प्ले जरिए आपको सभी जानकारी मिल सकती है। इसे एसी से कनेक्ट कर आप 25 प्रतिशत तक बिजली का बिल बचा सकते हैं। हालांकि, इसे खरीदने से पहले आपको किसी इंजिनियर से पहले जरूर सलाह करनी होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि इसका इस्तेमाल हर किसी के घर में नहीं किया जा सकता है।

AC Electricity Saving Plug Price and Availability

अगर आप AC Electricity Saving Plug को खरीदना चाहते हैं तो इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते है। अमेजन और फ्लिपकार्ट पर ये डिवाइस आपको आसानी से मिल जाएगा। बात करें कीमत की तो एसी इलेक्ट्रिसिटी सेंविग प्लग की कीमत 999 रुपये है। हालांकि, डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इसे फ्लिपकार्ट से सिर्फ 239 रुपये में खरीद सकते है। इसे 10 Days Replacement Policy के साथ सेल किया जा रहा है।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -