Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Nothing Ear Stick में मिलेगी बेहतरीन साउंड क्वालिटी, इस दिन से भारत में शुरू है सेल

Nothing Ear Stick Earbuds: नथिंग ईयर (स्टिक) ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसमें बेहतरीन क्वालिटी और कई फीचर्स दिए गए हैं।

Nothing Ear (Stick) Launch Price Sale in India: स्मार्टफोन के बाद नथिंग ने अपना नया प्रोडक्ट भारत में उतार दिया है जिसके नाम नथिंग ईयर (स्टिक) ईयरबड्स है। कंपनी इस डिवाइस को लेकर काफी समय से टीज कर रही थी। इसे बेहद अलग डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है।

नैथिंग ईयर स्टिक की कीमत (Nothing Ear Stick Price)

भारत में नैथिंग ईयर स्टिक की कीमत 8,499 रुपये है। फ्लिपकार्ट (Flipkart) और मिंत्रा (Myntra) पर 4 नवंबर, 2022 से सेल शुरू होगी। 40 से ज्यादा देशों में इन ईयरबड्स को सेल के लिए उपलब्ध किया जाएगा। हालांकि, इसकी प्री-बुकिंग शुरू है।

नैथिंग ईयर (स्टिक) के स्पेसिफिकेशन

नैथिंग ईयर (स्टिक) में 12.6mm ड्राइवर मिलते हैं। कंपनी का दावा है कि इससे रीच डेप्थ, क्लियर हाई और डिटेल्स साउंड सुनाई देंगे। कंपनी ने यह भी कहा है कि अलग-अलग आवृत्तियों पर भी ध्वनि की क्वालिटी समान रहती है।

हर ईयरबड का वजन 4.4 ग्राम होता है। कंपनी इसे फेदरलाइट कहती है। हालांकि, इसमें नैथिंग ईयर 1 जैसे सिलिकॉन टिप्स नहीं हैं। यानी बैकग्राउंड साउंड पूरी तरह से बंद नहीं होगा। ये ईयरबड नैथिंग एक्स ऐप के साथ काम करते हैं।

इसे नैथिंग फोन (1) के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है। इसके लिए आपको सिर्फ एक बटन दबाना होगा। इन ईयरबड्स में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन नहीं दिया गया है। हालांकि, इस डिवाइस में बेस लॉक तकनीक दी गई है।

इस बारे में कंपनी ने कहा है कि यह ईयरबड्स को यूनिक ईयर कैनाल शेप को नापकर फिट करता है। यह तकनीक पता लगाती है कि पहनने के दौरान कितना बेस लॉस हुआ। साफ कॉलिंग क्वालिटी के लिए इनमें 3 हाई डेफिनिशन माइक हैं।

ये तेज बैकग्राउंड नॉइज को फिल्टर करते हैं और यह आपकी आवाज को बढ़ाता है। इससे फ्रंट विंड-प्रूफ और क्राउड-प्रूफ कॉल साउंड सुन सकता है। यूजर्स ईयरबड्स के स्टेम को दबाकर स्किप, पॉज, प्ले और गाने का वॉल्यूम बदलने जैसे काम किए जा सकते हैं।

नैथिंग ईयर (स्टिक) बैटरी

कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 7 घंटे तक काम करती है। इसमें 3 घंटे का टॉकटाइम मिलता है। बैटरी में 22 घंटे का अतिरिक्त शुल्क समय मिलता है। सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे तक गाना सुने जा सकते है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -