Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Moto E22s: मार्केट में तहलका मचाने इस दिन लॉन्च होगा Motorola का दमदार फोन, कीमत 10 हजार रुपए से भी कम

Moto E22s Launch Date Price in India: भारत में लगातार किफायती और दमदार फोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला मार्केट में एक बार फिर से तहलका मचाने के लिए नए फोन के साथ आ गई है।

Moto E22s Launch Date Price in India: भारत में लगातार किफायती और दमदार फोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला मार्केट में एक बार फिर से तहलका मचाने के लिए नए फोन के साथ आ गई है। इस फोन का नाम मोटो ई22एस (Moto E22s) है, जो बेहतरीन डिजाइन और से कम कीमत में लॉन्च हो सकता है। आइए जानते हैं Moto E22s की संभावित कीमत और खासियत।

Moto E22s Launch Date in India

भारत में 22 अक्टूबर को मोटो ई22एस लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया चैनल के जरिए नए Moto E सीरीज स्मार्टफोन के आगमन का ऐलान किया है। कंपनी अपने आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर मोटो E22s को लॉन्च करेगी। इसे आर्कटिक ब्लू और इको ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा |

अभी पढ़ें Apple की उम्मीदों पर फिरा पानी! लोगों को नहीं आ रहा iPhone 14 Plus पसंद, जानिए वजह

Moto E22S Price in India

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Moto E22s को भारत में किफायती दामों में लॉन्च किया जाएगा। मोटो द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत मात्र 8999 रुपए होगी।

Moto E22s Specifications in India

– मोटो ई22एस Android 12 पर चलाता है।
– इसमें 6.5-इंच HD+ (720 X 1,600 पिक्सेल) IPS LCD डिस्प्ले है।
– इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और पिक्सेल है।
– इसकी डिस्प्ले 268 पीपीआई रेटिंग के साथ है।
– डिस्प्ले के टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट है।
– स्मार्टफोन को MediaTek Helio G37 SoC द्वारा संचालित होगा।
– इस फोन 4GB RAM मिलेगा।
– इसमें 64GB इंटरनल स्टोरेज है।

अभी पढ़ें Flipkart Big Diwali Sale: 32 इंच का Smart TV सिर्फ 999 रुपये में! जानिए कैसे?

Moto E22s Battery & Camera

फोटोग्राफी के लिए, Moto E22s को एक दोहरे रियर कैमरे के साथ आने के लिए डिज़ाइन किया गया है जिसमें एक 16-मेगापिक्सेल मुख्य सेंसर और एक 2-मेगापिक्सेल गहराई सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा।

इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 1TB तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। फोन में बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक शामिल हो सकता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -