Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कई यूजर्स के लिए जारी हो रहा है Jio Welcome Offer, जानें कैसे फ्री में मिलेगा 5G?

Jio Welcome Offer: जियो की 5जी सर्विस देश के 8 शहरों में शुरू की जा रही है। इस दौरान चुनिंदा यूजर्स के पास वेलकम ऑफर भेजा जा रहा है। आइए जानते हैं कि आप इसके लिए एलिजिबल है या नहीं।

Jio Welcome Offer: रिलायंस जियो (Reliance Jio) की ओर से 5G सेवा को पिछले महीने यानी अक्टूबर 2022 में लॉन्च किया गया था। इस सर्विस को देश के चुनिंदा शहरों में पहले उपलब्ध किया गया है। जियो का ट्रू 5जी (Jio True 5G) फिलहाल बीटा फेज में है। ये ही कारण है चुनिंदा यूजर्स को ही इनवाइट के जरिए 5G उपलब्ध करवाया जा रहा है।

किन शहरों में उपलब्ध है जियो की 5G सर्विस?

रिलायंस जियो की ओर से फिलहार भारत के 8 शहरों में ही 5जी सर्विस को अभी उपलब्ध किया गया है। इनमें दिल्ली एनसीआर, वाराणसी, कोलकाता, बेंगलुरु, मुंबई, चेन्नई, नाथद्वारा और हैदराबाद शामिल है। जियो ने अपने इन शहरों के ग्राहकों को Welcome Offer पेश किया है। हालांकि, Jio Welcome Offer सिर्फ चुनिंदा यूजर्स के लिए है।

अभी पढ़ें कड़कड़ाती ठंड, कमरा जबरदस्त गर्म! सिर्फ 600 रुपये में, ये हैं 5 Cheapest Room Heaters

किन चुनिंदा यूजर्स के लिए है Jio Welcome Offer?

कंपनी की ओर से उन यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर दिया जा रहा है जिनके पास Jio 5G-नेटवर्क कंपीटिबल डिवाइस है। साथ ही वो 5G-नेटवर्क कवरेज एरिया में भी आते हों। एलिजिबल यूजर्स को अपने जियो नंबर पर 239 रुपये या इससे ज्यादा कीमत का एक्टीव प्लान लेना होगा। ऑफर के तहत ग्राहकों को 1Gbps तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा।

कैसे फ्री में मिलेगा Jio 5G?

आपको बता दें कि Jio Welcome Offer आमंत्रण आधारित है। ऐसे में उन्हीं यूजर्स को इस ऑफर का लाभ मिल सकेगा जिनके पास कंपनी ने इनविटेशन भेजा होगा। कंपनी की ओर से ये भी साफ कर दिया जा चुका है कि एलिजिबल शहरों में होने वाले यूजर्स को 5जी के लिए नई सिम खरीदने की जरूरत नहीं है। ग्राहक को 239 रुपये या उससे ज्यादा के प्रीपेड या पोस्टपेड सिम के रिचार्ज पर 5जी का इनवाइट मिल सकता है।

अभी पढ़ें तहलका मचाने आ रहा है किफायती 5G Smartphone, लॉन्च से पहले ही जान लें फीचर्स और कीमत

कैसे चेक करें इन्विटेशन?

जियो की ओर से भेजे गए इन्विटेशन को देखने के लिए आप My Jio ऐप पर जा सकते हैं। अगर आप सेलेक्टेड शहर में रहते हैं और वहीं की जियो सिम है तो आप My Jio ऐप में इसका इन्विटेशन चेक कर सकते हैं। हालांकि, इसकी सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपके पास 5जी सपोर्ट का फोन होना भी जरूरी है।

अभी पढ़ें  गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -