Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

iPhone 15 के लीक होते ही iPhone 14 की कीमत में भारी गिरावट, इस स्टोर में मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

iPhone 14 Price Cut Sale: आईफोन 15 की लीक जानकारी सामने आने के बाद आईफोन 14 की कीमत पर खास असर नजर आ रहा है। यहां से खरीदने पर आईफोन 14 आपके लिए सस्ता पड़ सकता है।

iPhone 14 Price Cut Sale: क्या आप लेटेस्ट iPhone 14 खरीदना चाहते हैं? अगर हां, तो ये JioMart डील आपके लिए है। स्मार्टफोन को JioMart ऑफलाइन स्टोर से 7,000 रुपये तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है, जिससे फोन की कीमत 72,900 रुपये तक कम हो सकती है। Apple iPhone 14 को इस साल सितंबर में 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। JioMart ने डिवाइस को 2,000 रुपये की छूट के साथ 77,900 रुपये में सूचीबद्ध किया है।

इसके अलावा HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5% कैशबैक भी मिल रहा है। इसमें ईएमआई और गैर-ईएमआई लेनदेन दोनों शामिल हैं। उक्त ऑफर के साथ फोन को 72,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। ध्यान दें कि छूट केवल JioMart ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध है।

Apple iPhone 14 6.1-इंच की स्क्रीन के साथ आता है और इसे आधी रात, नीले, स्टारलाइट, बैंगनी और लाल रंग विकल्पों में पेश किया जाता है। हैंडसेट थर्मल परफॉर्मेंस के लिए अपडेटेड इंटरनल डिज़ाइन, सुपर रेटिना एक्सडीआर ओएलईडी स्क्रीन, 1200 निट्स पीक एचडीआर ब्राइटनेस और डॉल्बी विजन के साथ आता है। ये आम फैल, जल दुर्घटनाओं और धूल प्रतिरोध के खिलाफ सिरेमिक शील्ड फ्रंट कवर द्वारा संरक्षित है।

स्मार्टफोन A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है और iOS 16 पर चलता है। ऑप्टिक्स के लिए, iPhone 14 में 12MP का प्राइमरी लेंस है, जिसमें एक बड़ा सेंसर और बड़ा पिक्सल है, एक नया 12MP का फ्रंट ट्रूडेप्थ कैमरा जिसमें कम रोशनी के लिए f / 1.9 अपर्चर है। प्रदर्शन। ऐप्पल सुचारू वीडियो के लिए एक नया एक्शन मोड प्रदान करता है जो वीडियो को एक्शन के बीच में कैप्चर किए जाने पर शेक, मोशन और वाइब्रेशन को एडजस्ट करता है। इसके अतिरिक्त, इन स्मार्टफोन्स में एक सिनेमैटिक मोड है जो यूजर्स को 30 FPS और 24 FPS पर 4K कैप्चर करने की अनुमति देता है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी के साथ रीडर मोड और बहुत कुछ शामिल है। Apple iPhone 14 सैटेलाइट के जरिए क्रैश डिटेक्शन और इमरजेंसी एसओएस से लैस है लेकिन अभी के लिए केवल यूएस और कनाडा के लिए उपलब्ध है। iPhone 14 पर ये क्रैश डिटेक्शन एक गंभीर कार दुर्घटना का पता लगा सकता है। साथ ही आपातकालीन सेवाओं को खुद डायल भी कर सकता है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -