Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Google Pixel 7a का डिजाइन आया सामने, लुक में पिक्सल 7 से भी ज्यादा बेहतरीन!

Google Pixel 7a Design Leaked: गूगल पिक्सल 7 सीरीज के लॉन्च से बाद ही आगामी फो Pixel 7a की चर्चाएं शुरू है। इसके फीचर्स, डिजाइन समेत अन्य जानकारी लीक के जरिए सामने आ रही है।

Google Pixel 7a Design Leaked: गूगल का लेटेस्ट स्मार्टफोन पिक्सल 7 सीरीज (Pixel 7) बीते कुछ महीनों पहले हुआ है। इस मिड-रेंज स्मार्टफोन के बाद से ही आगामी 2023 तक आने वाले फोन गूगल पिक्सल 7ए (Google Pixel 7a) के लीक लगातार आ रहे हैं। Google के इस स्मार्टफोन को लेकर अफवाहें पहले ही फैलनी शुरू हो गई हैं।

लीक से सामने आया डिजाइन

एक नोटेब्ल टिपस्टर ने अब Pixel 7a के कथित डिज़ाइन रेंडर साझा किए हैं, जो इसके पूर्ण डिज़ाइन पर एक विस्तृत नज़र डालते हैं। हालाँकि, यह प्रतीत होता है कि अपने पूर्ववर्ती Pixel 6a की डिज़ाइन भाषा से बहुत दूर नहीं जाता है। इसके अलावा, Pixel 7a को Pixel 6a के समान आयामों के बारे में बताया गया है।

और पढ़िएApple iPhone 15 में मिलेगा अपग्रेड कैमरा! कम रोशनी पर भी ले सकेगा शानदार तस्वीर

Google Pixel 7a Render Leaked

Pixel 7a के रेंडर स्मार्टप्रिक्स द्वारा टिपस्टर स्टीव एच मैकफली (@OnLeaks) के सहयोग से लीक किए गए थे। ये पिक्सेल 7 सीरीज के समान है जिसे पीछे की तरफ एक आयताकार रियर कैमरा द्वीप के साथ चित्रित किया गया है। इसमें दो रियर कैमरा सेंसर एक-दूसरे के करीब और एलईडी फ्लैश को थोड़ा दूर रखा गया है।

Google Pixel 7a Design Leaked

Google का ये स्मार्टफोन फ्रंट में थिक मोटी चिन समेत पतले बेज़ेल्स को चित्रित करता है। ऐसा प्रतीत होता है कि फ्रंट कैमरे के लिए बीच में एक होल-पंच कटआउट है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाहिनी ओर दिए गए हैं, जबकि सिम ट्रे बाईं ओर स्थित है।

Infinix Hot 20 Series की हुई भारत में एंट्री, मिले एक से बढ़कर एक फीचर्स

Google Pixel 7a Specifications (Expectations)

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार पिक्सल 7ए (Pixel 7a) में 90Hz 1080p OLED डिस्प्ले हो सकता है जो सैमसंग द्वारा प्रदान किया जाएगा। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जो प्राइमरी में 64 मेगापिक्सल और सेकंडरी में 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर हो सकता है।

Google अपने Tensor G2 SoC को Pixel 7a पर वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए क्वालकॉम चिप के साथ जोड़ सकता है। हैंडसेट 5W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है। बताया जा रहा है कि गूगल के इस स्मार्टफोन में स्पीकर ग्रिल के साथ नीचे की तरफ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है। ऐसा प्रतीत होता है कि Pixel 6a पर छोड़े जाने के बाद भी 3.5 मिमी जैक वापस नहीं आ रहा है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -