Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Best Gaming Laptops in India: बेहतरीन साउंड और फीचर्स के साथ आते हैं ये किफायती गेमिंग लैपटॉप, जानिए

Best Gaming Laptops in India: आधुनिक गेमिंग लैपटॉप कहीं भी उपयोग करने के लिए पर्याप्त पोर्टेबल हैं और सबसे हाल के और सबसे बड़े गेम के साथ-साथ सर्वश्रेष्ठ गेमिंग पीसी को भी संभालने में सक्षम हैं।

गेमिंग लैपटॉप में पिछले कुछ वर्षों में काफी सुधार हुआ है, ज्यादातर एनवीडिया और एएमडी से अधिक शक्तिशाली और प्रभावी जीपीयू के कारण। इसके अतिरिक्त, इंटेल आर्क जीपीयू अब उपलब्ध हैं, जो कुछ आवश्यक प्रतिस्पर्धा को जोड़ते हैं। उनमें से कुछ 360 हर्ट्ज पर काम करते हैं।

इसके अलावा अधिक से अधिक 2560 x 1440 डिस्प्ले विकल्प उपलब्ध हैं, जो आपको 1080p या 4K का विकल्प प्रदान करते हैं। पहले से कहीं अधिक विविधता है, जो सर्वश्रेष्ठ गेमिंग लैपटॉप को चुनना चुनौतीपूर्ण बना सकती है। सबसे अच्छा चुनने के लिए आपके लिए उपलब्ध शीर्ष गेमिंग लैपटॉप की हमारी सूची देखें।

एचपी पवेलियन गेमिंग 15 (HP Pavilion Gaming 15)

एचपी का यह गेमिंग लैपटॉप 144Hz डिस्प्ले के साथ एक बजट पिक है। यह 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5-11300H प्रोसेसर पर चल रहा है। इसे एक एंट्री-लेवल गेमिंग लैपटॉप के रूप में देखें, जिसमें हाई FPS eSports गेमिंग के मामले में अपने आप को पकड़ने के लिए ये पर्याप्त है।

आसुस (2022) ROG Zephyrus G14 from Asus

Zephyrus में AMD Ryzen 9 6900HS और AMD Radeon RX 6800S स्मार्टशिफ्ट (जो CPU और GPU के बीच पावर स्विच करता है) और SmartAccess मेमोरी जैसी कंपनी की विशेष सुविधाओं के अतिरिक्त हैं। इसके अतिरिक्त, आसुस ने एक वेब कैमरा शामिल किया है, जो पहले के मॉडलों से स्पष्ट रूप से अनुपस्थित था।

ASUS रोग स्ट्रीक्स G15 (ASUS ROG Strix G15)

यह लैपटॉप अपने टॉप-टियर AMD Ryzen 9 5900HX प्रोसेसर और NVIDIA RTX 3080 (130W) ग्राफिक्स कार्ड के कारण गेमिंग पावरहाउस है। इसमें एक टन हाई-एंड फीचर्स हैं, जिसमें 300Hz की रिफ्रेश रेट वाली 15.6-इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले या 165Hz की रिफ्रेश रेट वाली QHD स्क्रीन शामिल है।

एसर द्वारा नाइट्रो 5 (Nitro 5 by Acer)

एसर ने अपने सबसे लोकप्रिय नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप को इन नवीनतम इंटेल सीपीयू के साथ अपडेट किया है, जो भारत में एक नया गेमिंग लैपटॉप जारी करने की दौड़ में शामिल हो गया है जो 12 वीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर द्वारा संचालित है। नया नाइट्रो 5 मुख्य रूप से एक हार्डवेयर अपग्रेड है जो कुछ छोटे डिज़ाइन ट्वीक के साथ एक नया गेमिंग बिस्ट बनाता है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -