Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Apple Watch Ultra पर मारे जोरदार हथौड़े, टेबल ने तोड़ा दम लेकिन…देखें Video

Apple Watch Ultra Durability Test Video: एक यूट्यूबर ने एप्पल वॉच अल्ट्रा का ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया। जमीन पर फेंका, हाथौड़ा भी मारा और फिर..

Apple Watch Ultra Durability Test Video: हाल ही में ऐप्पल ने अपनी अल्ट्रा वॉच को मार्केट में उतारा है। ये कंपनी की सबसे टॉप और अब तक की सबसे महंगी वॉच में से एक है। कंपनी की ओर से ऐप्पल वॉच अल्ट्रा (Apple Watch Ultra) को सबसे मजtch Ultra Durability Test) पर हथौड़े चलाएं। सबसे पहले उसने वॉच (Apple Ultra Watch Durability Test) को जमीन पर पटक दिया। इसके बाद कील के बॉक्स में रखकर हथोड़े चलाए। बाद में जो रिजल्ट आया, उसे देखकर आपकी भी आंखे खुली की खुली रह सकती हैं।

बूत स्मार्टवॉच बताया गया है। वहीं, एक यूट्यूबर ने इस वॉच का ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया। इसके जरिए ये पता चल सका कि वॉच कितनी मजबूत है या नहीं।

अभी पढ़ें Flipkart Sell Back Program: फ्लिपकार्ट पर अब पुराने फोन बेच सकेंगे यूजर्स, जानिए कैसे

इस यूट्यूबर ने अलग-अलग तरीके से वॉच (Apple Waजमीन पर पटकने के बाद भी सेफ रही एप्पल वॉच अल्ट्रा

YouTuber TechRax ने एप्पल वॉच अल्ट्रा की जांच अलग-अलग तरह से की। सबसे पहले TechRax ने वॉच का टिकाऊपन चेक किया है। इसके लिए उसने वॉच अल्ट्रा स्मार्टवॉच को 4 फीट की ऊंचाई से नीचे गिराया। ऐसे में वॉच में कोई दरार नहीं आई थी। हालांकि, वॉच के केसिंग पर कुछ मामूली डेंट आए थे।

इतना ही नहीं यूट्यूबर ने कीलों के जार में भी वॉच अल्ट्रा को फेंका था। ऐसे में वॉच में किसी तरह की कोई खरोंच नहीं दिखी और ये इस पड़ाव में भी जीवित रहने में सक्षम रही थी।

अभी पढ़ें Flipkart Sale: iPhone 13 के ऑर्डर बुकिंग के बाद हो रहे कैंसल, यूजर्स परेशान

Apple Watch Ultra पर हथौड़े मारे

ऊपर से गिराना और फिर कीलों के जार में वॉच को फेंका तक यूट्यूबर को सही नहीं लगा तो उसने एक और टेस्ट लिया। इस दौरान YouTuber ने एक आखिरी टेस्ट लेते हुए वॉच पर लगातार हथौड़े मारने शुरू किए। हैरानी तब हुई जब वॉच वैसी ही रही लेकिन टेबल टूट गई। हालांकि, कुछ देर के बाद वॉच ने भी दम तोड़ दिया और वो टूट गई।

यहां देखें Apple वॉच Ultra ड्यूरेबिलिटी टेस्ट वीडियो

अभी पढ़ें  गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -