Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Acer Swift Edge: दुनिया का सबसे हल्का लैपटॉप लॉन्च, जानें कीमत से लेकर सबकुछ

Acer Swift Edge Lightest Laptop: दुनिया का सबसे हल्का लैपटॉप लॉन्च हो गया है। Acer ने 16 इंच का शानदार लैपटॉप पेश किया है। आइए जानते हैं।

Acer Swift Edge Lightest Laptop in India: आज के समय में लैपटॉप ज्यादातर लोगों के लिए जरूरी हो गया है। ट्रैवलिंग से लेकर कहीं भी ले जाने के लिए इसे इजी टू केयरी माना जाता है। ऐसे में अगर लैपटॉप का वजन ज्यादा ना हो तो इसे संभालना और ज्यादा आसान हो जाता है।

Acer की ओर से कुछ ऐसा ही लैपटॉप पेश किया गया है, जिसका नाम एसर स्विफ्ट एज (Acer Swift Edge है। इसे दुनिया का सबसे हल्का और पतला लैपटॉप (Acer Swift Edge Lightest Laptop) कहा जा रहा है। बात करें लुक की तो ये देखने में बेहद स्टाइलिश लैपटॉप है जिसकी डिस्प्ले 16 इंच की है। आइए इसकी कीमत, फीचर और उपलब्धता के बारे में जानते हैं।

अभी पढ़ें iPhone 14 Plus पर बंपर ऑफर्स! ऐसे पाएं 22 हजार रुपये से ज्यादा की छूट

Acer Swift Edge Specification

एसर स्विफ्ट एज लैपटॉप में 16-इंच का OLED डिस्प्ले है। इसकी स्क्रीन 4K पिक्सल रेसोल्यूशन, 500nits ब्राइटनेस के साथ है। इसमें 92% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 100% का DCI-P3 कलर गैमट है। इसकी डिस्प्ल TUV Rheinland Eyesafe और VESA DisplayHDR True Black 500 सर्टिफिकेशन्स के साथ है। इस लैपटॉप में एक बैकलिट कीबोर्ड और एफएचडी (FHD) वेबकैम है। इसमें 32GB LPDDR5 रैम और 1TB SSD स्टोरेज है।

Acer Swift Edge Features

  • फिंगरप्रिंट रीडर सिक्योरिटी फीचर
  • AMD Ryzen PRO और Ryzen 6000 सीरीज प्रोसेसर
  • AMD Radeon ग्राफिक
  • ब्लूटूथ
  • दो यूएसबी-सी पोर्ट्स
  • दो यूएसबी-ए पोर्ट
  • एक एचडीएमआई 2.1 पोर्ट
  • हेडफोन जैक
  • वाईफाई-6ई

अभी पढ़ें iPhone 13 जैसा नजर आता है ये स्मार्टफोन! कीमत 6000 से शुरू, जानें फीचर्स और उपलब्धता

Acer Swift Edge Launch Date Price in India

एसर स्विफ्ट एज लैपटॉप को नॉर्थ अमेरिका में सेल के लिए पहले उपलब्ध किया जाएगा। इसी महीने लैपटॉप की सेल शुरू होगी। नॉर्थ अमेरिका में इसे 1,499 डॉलर (करीब 1,24,154 रुपये) में पेश किया गया है। इसे एसर की आधिकारिक वेबसाइट और अन्य आधिकारिक रीसेलर्स से खरीदा जा सकता है। भारत में एसर स्विफ्ट एज लैपटॉप को कब तक पेश किया जा सकता है, इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। संभव है कि इस महीने के आखिरी तक लैपटॉप भारत में आ सकता है।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -