Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

कौन हैं मशहूर रैपर Drake? जिनका प्राइवेट वीडियो लीक होने से मचा बवाल

Drake: कौन है ड्रेक? सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रहे हैं ड्रेक? क्या सच में सिंगर ने खुद ही शेयर कर दिया अपना प्राइवेट वीडियो?

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Feb 8, 2024 14:27
Share :
Drake
Drake, Imagr Credi- instagram

Who is Drake: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर कुछ भी चंद सेकेंडों में वायरल हो जाता है। इंटरनेट पर बस सामने आने देरी है और फिर कुछ भी जंगल में आग की तरह फैल जाएगा। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जो ना सिर्फ वायरल हुआ बल्कि ट्रेंड भी करने लगा। दरअसल, ये वीडियो एक मशहूर रैपर-सिंगर ड्रेक का है।

जी हां, जैसे ही एक्टर का ये प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो वायरल हो गया। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो की वजह से उन्हें जमकर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं ड्रेक, जिनके वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मचा रखा है?

यह भी पढ़ें- इस सुपरस्टार की एक मिनट की फीस एक करोड़ रुपये! पहचाना क्या?

कौन हैं ड्रेक?

ड्रेक कनाड़ा के मशहूर रैपर-सिंगर, एक्टर और सॉन्गराइटर है। दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने वाले रैपर की बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। बता दें कि उनका पूरा नाम ऑब्रे ड्रेक ग्राहम है, लेकिन वो दुनियाभर में ड्रेक के नाम से फेमस है। इंडिया में भी उनके गानों को लेकर अलग ही क्रेज रहता है। सिंगर को सुनने के लिए उनके फैंस बड़ी तादाद में पहुंचते हैं। इस समय रैपर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं।

क्यों हो रहे ट्रोल?

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसको लेकर कहा गया कि ये वीडियो ड्रेक का प्राइवेट वीडियो है। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इसमें दिखने वाला शख्स न्यूड पॉजिशन में है और खुद को टच करते हुए अपना वीडियो बना रहा है। नेटिजंस का कहना है कि इस तरह का वीडियो शेयर करना गलत है और इसलिए अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स ड्रेक ही है या फिर एआई का इस्तेमाल करके इस वीडियो को बनाया गया है।

यूजर्स का अलग रिएक्शन

इतना ही नहीं बल्कि वीडियो को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि ये रैपर-सिंगर ड्रेक नहीं है बल्कि उनका कोई हमशक्ल है। हालांकि इसको लेकर भी अभी तक कुछ साफ नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर ड्रेक को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि इस मामले को लेकर मशहूर यूट्यूब स्ट्रीमर एडिन रॉस ने रैपर से बात की है।

एक्टर ने किया रिएक्ट

वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान रॉस ने सिंगर को एक वॉइस मैसेज भी भेजा, जिसमें उन्होंने कहा कि वायरल हो रहे वीडियो को हमने भी देखा है, ये बहुत ही क्रेजी है और तुम्हारे पास इतनी अच्छी आवाज है और तुम जो हो जैसे हो, बेहद शानदार हो। ये किसी वरदान से कम नहीं कि तुम नंबर वन हो। रॉस की इस बात पर ड्रेक ने उन्हें एक-दो नहीं बल्कि 8 हंसने वाले इमोजी शेयर किए।

First published on: Feb 08, 2024 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें