Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

‘बर्बाद हो गया था…’, 20 साल बाद Aishwarya Rai संग दर्दनाक ब्रेकअप पर छलका Vivek Oberoi का ‘दुख’

Vivek Oberoi On His Breakup With Aishwarya Rai: 20 साल… ये वो साल है, जिनमें बॉलीवुड के एक बेहतरीन अभिनेता सुरेश ओबेरॉय (Suresh Oberoi) के बेटे विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) वो कामयाबी हासिल नहीं कर पाए, जो उनके पिता ने हासिल की। इन 20 सालों में विवेक ओबेरॉय के जीवन में कई ऐसे बदलाव हुए, जिनको […]

Edited By : Vandana Saini | Updated: Sep 4, 2023 12:08
Share :
Vivek Oberoi On His Breakup With Aishwarya Rai
Vivek Oberoi On His Breakup With Aishwarya Rai

Vivek Oberoi On His Breakup With Aishwarya Rai: 20 साल… ये वो साल है, जिनमें बॉलीवुड के एक बेहतरीन अभिनेता सुरेश ओबेरॉय (Suresh Oberoi) के बेटे विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) वो कामयाबी हासिल नहीं कर पाए, जो उनके पिता ने हासिल की। इन 20 सालों में विवेक ओबेरॉय के जीवन में कई ऐसे बदलाव हुए, जिनको शायद को जीवनभर नहीं भूल पाएंगे। उन्हीं में से एक था ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ उनका दर्दनाक ब्रेकअप। ऐसा कहा जाता है कि उस समय विवेक ऐश्वर्या के प्यार में इतने खो चुके थे कि उन्होंने बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ पंगा ले लिया था।

उस दौर से लेकर आज तक सलमान के लिए एक बात कही जाता रही है कि वो किसी का भी करियर बना भी सकते हैं और खत्म भी कर सकते हैं। ऐसा ही विवेक ओबेरॉय के साथ बी हुआ। सलमान से पंगा लेने के लिए वो अपने करियर में वो कामयाबी हासिल नहीं कर पाए, जिसके लिए उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

Salman Khan Aishwarya Rai and Vivek Oberoi (Credit - Google)

Salman Khan Aishwarya Rai and Vivek Oberoi (Credit – Google)

यह भी पढ़ें: Dream Girl 2 Box Office Collection Day 10: ‘गदर 2’ के साथ ‘Dream Girl 2’ का भौकाल भी जारी, ऐसा रहा ‘पूजा’ का वीकेंड

20 साल बाद छलका Vivek Oberoi का दर्द 

हालांकि, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विवेक ओबेरॉय ने सभी के सामने सलमान से इशारों में माफी भी मांगी थी, लेकिन उसका कोई खास असर देखने को नहीं मिला। इसी बीच 20 साल बाद एक बार फिर ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप को लेकर विवेक ओबेरॉय का दर्द छलका है। उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या राय की वजह से उनके करियर पर कितना बुरा असर पड़ा है।

उन्होंने बताया कि ‘एक ऐसा वक्त आया था जब इंडस्ट्री के कई पॉवरफुल लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते थे। हालांकि, एक फिल्म ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ के लिए मुझे अवॉर्ड भी मिला था, लेकिन बावजूद इसके मेरे पास कोई काम नहीं था और मैं 1 से 2 साथ घर बैठा था’।

‘ऐसे पार्टनर दूर रहें जिसकी वजह से टैलेंट बर्बाद हो जाए’

हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि ‘वैसे तो मैं इस बारे में कुछ भी कहना पसंद नहीं करता, लेकिन मैं सभी लोगों को जरूर अलर्ट करना चाहूंगा कि अगर आपके अंदर टैलेंट है, तो उसे किसी की वजह से बर्बाद ना करें। अगर आपका पार्टनर आपके प्रोफेशनल लाइफ में दिक्कते ला रहा है, तो ये गलत बात है और आप इस चीज से दूर हो जाएं’।

First published on: Sep 04, 2023 08:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें