Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Vikrant Massey की फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जानें कब-कहां TV पर देख सकेंगे 12th Fail?

12th Fail: विक्रांत मेस्सी की 12वीं फेल ने पिछले साल सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। वहीं बॉक्स ऑफिस और ओटीटी के बाद अब फिल्म छोटे पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है। आज रात को 12 फेल का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है। जिसकी जानकारी 12वीं फेल स्टार विक्रांस मेस्सी ने सोशल मीडिया पर दी है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 29, 2024 11:03
Share :

12th Fail: विक्रांत मेस्सी की फिल्म 12वीं फेल (12th Fail) पिछले साल बड़े पर्दे की ब्लॉक बस्टर फिल्मोंं में से एक थी। इस फिल्म को दर्शकों की खूब सराहना मिली थी। फिल्म की सफलता के बाद विक्रांत मेस्सी भी रातों रात स्टार बन गए हैं। बड़े पर्दे पर एंट्री करने के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया गया था। वहीं अब विक्रांत मेस्सी स्टारर यह फिल्म छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

12वीं फेल का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

विक्रांत मेस्सी और मेधा शंकर स्टारर फिल्म 12वीं फेल को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी तक फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया। हालांकि रिलीजिंग के लगभग चार महीने बाद भी फिल्म को लेकर ऑडियन्स में जबरदस्त क्रेज है। ऐसे में अब 12वीं फेल को छोटे पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है। विक्रांत मेस्सी की फिल्म आज रात को सोनी टीवी पर ऑन एयर की जाएगी। जिसकी जानकारी खुद विक्रांत मेस्सी ने साझा की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि गुरुवार की रात 8 बजे 12वीं फेल को सोनी टीवी पर देखा जा सकता है। विक्रांत मेस्सी ने प्रीमियर का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- ‘पहली बार आपकी टीवी स्क्रीन पर मैं मनोज के रूप में नजर आऊंग। 12वीं फेल का वर्ल्ड टीवी रिलीज देखिए 29 फरवरी को रात आठ बजे सिर्फ सोनी मैक्स पर।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

12वीं फेल की स्टार कास्ट

बता दें कि, विक्रांत मेस्सी की फिल्म 12वीं फेल पिछले साल 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई थी। 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन किया था। जिसके बाद 29 दिसंबर को फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एंट्री की। दोनों ही जगहों पर दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया था। फिल्म में विक्रांत मेस्सी ने IAS ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा का किरदार निभाया था। तो एक्ट्रेस मेधा शंकर मनोज की पत्नी श्रद्धा जोशी शर्मा के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अनंत वी जोशी, आयुष्मान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 69वें फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में विक्रांस मेस्सी की 12वीं फेल ने बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) सहित पांच खिताब अपने नाम किए थे। वहीं फिल्म का नाम ऑस्कर अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट में भी शामिल था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

विक्रांत मेस्सी ने किया अगली फिल्म का एलान

12वीं फेल के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर से एक दिन पहले विक्रांत मेस्सी ने अपनी अगली फिल्म का भी ऐलान कर दिया है। बीते दिन विक्रांत मेस्सी ने अपनी नई फिल्म का टीजर शेयर करते हुए फैंस के साथ कई डिटेल्स साझा की हैं। विक्रांत मेस्सी की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘द साबरमती रिपोर्ट’ (The Sabarmati Report) है। यह फिल्म 2002 में हुए गुजरात के गोधरा कांड पर आधारित है। विक्रांत मेस्सी ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ’59 मासूम लोगों को श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए, जिन्होंने 22 साल पहले गोधरा की जलती ट्रेन में अपनी जान गंवा दी थी। ‘द साबरमती रिपोर्ट’ 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

 

First published on: Feb 29, 2024 11:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें