Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Vikram Gokhale Health Update: विक्रम गोखले की सेहत को लेकर पत्नी वृषाली ने कही ये बात

Vikram Gokhale Health Update: बीती रात खबर आई कि दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन हो गया है। अब पत्नी वृषाली ने जानकारी दी है।

Vikram Gokhale Health Update: बीती रात खबर आई कि दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) का निधन हो गया है, जिसे सुनने के बाद फैंस से लेकर बॉलीवुड इंजस्ट्री तक शोक की लहर दौड़ गई। हालांकि, बाद में ऐसी पुष्टि की गई कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वो जीवित हैं।

पत्नी वृषाली ने कही ये बात

अभिनेता की पत्नी वृषाली (Vikram Gokhale wife Vrushali reacts) ने बताया कि वो अभी भी जीवित हैं। “वह कल दोपहर कोमा में चले गए और उसके बाद, उन्होंने स्पर्श करने का जवाब नहीं दिया। वह वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टर कल सुबह तय करेंगे कि क्या करना है, यह इस पर निर्भर करता है कि वह सुधार कर रहे हैं या नहीं। वो अभी भी प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं।”

और पढ़िए -हादसे में सिंगर जुबिन नौटियाल गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

उन्होंने खुलासा किया कि विक्रम गोखले (Vikram Gokhale health update) 5 नवंबर से दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में हैं। “उन्होंने थोड़ा सुधार किया लेकिन फिर से उनकी हालत गंभीर हो गई। उन्हें हृदय और गुर्दे जैसी कई समस्याएं हैं। फिलहाल, वो मल्टी ऑर्गन फेलियर से जूझ रहे हैं।”

वृषाली ने आगे कहा कि उनके पति 77 साल के हैं न कि 82 जैसा कि बताया जा रहा है। “मेरी बेटी सैन फ़्रांसिस्को से आई है। दूसरी यहाँ पुणे में है, वो मुंबई में रहती हैं।” लॉकडाउन के दौरान हम मुंबई से पुणे आ गए थे। सूत्रों के मुताबिक विक्रम गोखले ने पुणे में रहने का फैसला किया और पिछले दो सालों में शायद ही वो कभी मुंबई आए।”

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -