Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘प्रेम में पड़ी प्रेमिका को सिन्दूर’, Urvashi Rautela के पोस्ट ने फैंस की बढ़ाई चिंता, लोग बोले- वर्ल्ड कप तक..

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के लेटेस्ट पोस्ट ने नेटिजेंस की चिंता बढ़ा दी है।

मुंबई: अपने दिल के हाथों मजबूर हो ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फैंस को विजुअल ट्रीट देने में कोई कमी नहीं कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस की धड़कनें बढ़ना तय है।

अभी पढ़ें Happy Birthday Big B: अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर ऋतिक ने शेयर की दिल छू लेने वाली थ्रोबैक तस्वीर, जानें कहानी

वेस्टर्न और इंडियन आउटफिट में आए दिन खूबसूरत तस्वीरें साझा करने वाली उर्वशी (Urvashi Rautela Instagram) ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी सादगी फैंस का दिल जीत रही है। तस्वीर में उर्वशी ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है। इसके साथ बालों में लो बन, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में चूड़ियों के साथ चेहरे पर मीठी सी मुस्कान लिए बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

लेकिन इन सबसे भी बढ़कर जिस एक चीज़ ने नेटिजेंस का ध्यान आकर्षित किया है, वो है तस्वीर के साथ दिया गया कैप्शन। उर्वशी ने लिखा, ‘प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता !! सारी रस्म रिवाज़ के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे !!’ (लाल दिल वाली इमोजी)

इस तस्वीर (Urvashi Rautela Pics) के साथ उन्होंने कैप्शन में ‘यादों’ के बारे में बात की है, जिसे देखने के बाद नेटिजेंस अलग-अलग अंदाजा लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि उर्वशी का ये पोस्ट क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए है, जिसे लेकर पिछले कुछ समय से वो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कई यूजर्स ने उनसे क्रिकेटर का पीछा छोड़ने की बात कही है।

एक यूजर ने उर्वशी की पोस्ट पर लिखा, “विश्व कप के बाद हम शादी करवा देंगे, लेकिन कृपया हमें डायवर्ट ना करो।” जबकि दूसरे ने लिखा, “पंत को छोड़ दो विश्व कप के लिए प्लीज।” जबकि एक अन्य ने उनके सिंदूर पर सवाल उठाते हुए पूछा, “क्या सिंदूर पंत के लिए है?”

अभी पढ़ें Shah Rukh Khan ने बिग बी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, नेटिजेंस ने कर दी ये डिमांड

बता दें, ऋषभ पंत इस समय अपनी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ टी 20 विश्व कप के लिए तैयारी कर रही हैं। टीम 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -