Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

दिल के हाथों मजबूर होकर Urvashi Rautela पहुंचीं ऑस्ट्रेलिया, सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को लेकर बन रहे मजेदार मीम्स

नेटिज़न्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच चल रहे ड्रामे को एक नई हवा दे दी है।

मुंबई: नेटिज़न्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच चल रहे ड्रामे को एक नई हवा दे दी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया, जिसके सामने आते ही मीम्स की भी बाढ़ आ गई है।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: रविवार का वार में होगी शेखर सुमन की एंट्री, हटाएंगे कंटेस्टेंट के चेहरों से नकाब

 

दरअसल, उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ घंटों पहले एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने खुद के ऑस्ट्रेलिया (Urvashi Rautela in Australia) जाने की बात कही है। क्रिकेटर ऋषभ पंत भी पहले से ही ऑस्ट्रेलिया में है ऐसे में अब एक्ट्रेस का अपनी दिल की सुनते हुए ऑस्ट्रेलिया जाने के फैसले ने सोशल मीडिया यूजर्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका दे दिया है।

ट्विटर पर उर्वशी और ऋषभ (Urvashi Rautela & Rishabh Pant memes) को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें अपलोड की हैं, जिसमें उन्हें प्राइवेट प्लेन में बैठे हुए देखा जा सकता है। ये पिक्स उनके ऑस्ट्रेलिया ट्रैवेल करने के दौरान की हैं, जहां टी 20 वर्ल्ड कप आयोजित किया जाएगा।

उर्वशी ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैंने अपने दिल की सुनी और ये मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया’। पोस्ट के शेयर करते ही ट्विटर पर मीम्स भी वायरल होने लगे, जिनमें से कुछ यहां देखे जा सकते हैं-

अभी पढ़ें –  Shilpa Shetty Funny Video: भोजपुरी में अपना दर्द बताती दिखीं शिल्पा, नहीं रुकेगी हंसी

 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया था, जिसमें किसी का भी नाम नहीं था। उसी दिन क्रिकेटर ऋषभ पंत भी अपना जन्मदिन मना रहे थे।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -