Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Urfi Javed Video: ट्रेडिशनल आउटफिट में ‘पटाखा’ बनकर निकलीं उर्फी जावेद, पैप्स को बांटी मिठाई

हाल ही में टॉपलेस होकर लड्डू खाते हुए फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अगले दिन शहर में स्पॉट किया गया।

मुंबई: हाल ही में टॉपलेस होकर लड्डू खाते हुए फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अगले दिन शहर में स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को लड्डू बांटे साथ ही अपनी तबियत को लेकर भी एक खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि वो कुछ ही समय पहले टायफाइड से उबरी हैं।

पैपराजी पेज वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उर्फी (Urfi Javed video) के वीडियोज शेयर किए, जिसमें वो फोटोग्राफर्स को लड्डू बांटती (Urfi Javed distribute sweets to paps) देखी जा सकती हैं। इस दौरान उन्होंने बैंगनी कलर के ऑफशोल्डर फ्रॉक सूट और नेट का दुपट्टा कैरी किया। साथ में हेवी ईयरिंग्स और मांगटीका पहनकर उर्फी जावेद ने अपना दिवाली लुक पूरा किया।

अभी पढ़ें Ram Setu: सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘Ram Setu’, लोगों ने बताया ब्लॉकबस्टर

 

वहीं एक अन्य वीडियो में उर्फी को एक गरीब महिला को मिठाई और 500 रुपय देते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में मिठाई बांटते हुए उर्फी ने पैप्स को बताया कि उन्हें टायफॉइड हुआ था और वो अस्पताल में एडमिट थीं।

 

अभी पढ़ें Kantara Overrated: देश को ‘कांतारा’ क्यों है पसंद…क्या है इसका मतलब? यहां जानिए सबकुछ

इससे पहले उर्फी जावेद अपने फैंस को दिवाली विश करने के लिए एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो टॉपलेस नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने खुद को अपने हाथों से ढक रखा था और एक हाथ से लड्डू खाते हुए फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी, जिसने नेटिजेंस को काफी नाराज कर दिया था।

पढ़ें: बॉलीवुड के ताजा समाचार E24 Bollywood पर भी

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -