Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Urfi Javed Video: पैपराजी से बोलीं उर्फी जावेद, ‘वॉशरूम तक आओगे क्या?’, हो रहीं ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर अपने अतरंगी फैशन के साथ वापस आ गई हैं। हाल ही में उन्हें एक थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो (Urfi Javed Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर अपने अतरंगी फैशन के साथ वापस आ गई हैं। हाल ही में उन्हें एक थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो (Urfi Javed Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इस बार भी उन्होंने अपने कपड़ों के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की और हद से ज्यादा छोटी टी-शर्ट और लो-वेस्ट ट्रैक पैंट्स को कैरी किया। इस आउटफिट में उनके अंडरगार्मेंट्स पूरी तरह से रिवीलिंग थे, जिसे लेकर नेटिजेंस ने एक बार फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अभी पढ़ें सपना चौधरी ने हिलाई ऐसे कमर कि भीड़ हो गई पागल, देखें वीडियो

पैपराजी पेज वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उर्फी (Urfi Javed Viral Video) के कई वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें उन्हें व्हाइट टी-शर्ट और लैवेंडर जॉगर्स के साथ मैचिंग रिवीलिंग अंडरगार्मेंट्स स्टाइल किए हुए देखा जा सकता है। उर्फी के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक में वो फोटोग्राफर को डांटती हुई देखी जा सकती हैं। वीडियो में उर्फी पैप को कहती हुई सुनी जा सकती हैं कि ‘वॉशरूम तक आओगे क्या?’।

एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकीं, शर्मा रहे फोटोग्राफर (Urfi Javed trolls for papparazzi behaviour) के साथ पिक्चर क्लिक करवाने के बाद उर्फी को कहते हुए सुना जा सकता है, ‘फाल्तू शर्मा रहे थे क्या किया मैंने रेप किया मैंने तुम्हारा…छेड़ा मैंने तुमको नहीं ना’। उर्फी के कपड़ों को लेकर तो नेटिजेन पहले ही खफा नजर आए, लेकिन एक्ट्रेस के इस बयान ने उन्हें और भी नाराज कर दिया।

अभी पढ़ें Mouni Roy ने हॉट अवतार से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें सिज्जलिंग पिक्स

वीडियो देखने के बाद नेटिजेंस उनपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने उर्फी की तुलना सुपरमैन से की, जो अपनी पैंट के ऊपर अंडरवियर पहनता है, जबकि दूसरे ने लिखा “अंडरगारमेंट्स क्यूं दिख रहे हैं ये कौन सा फैशन है जो पैंट के ऊपर अंडरगारमेंट्स को दिखता है।” कुछ लोगों ने तो पपराज़ी के साथ बातचीत के लिए एक्ट्रेस को ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा “इस्के ओवरएक्टिंग के 2 रुपये काटो”, जबकि एक अन्य नेटीजन ने लिखा “उसे बिना बात के लाइम लाइट देना बंद करो … क्या आप लोगों को लगता है कि वह इस अनावश्यक लाइम लाइट देने के योग्य है।”

हर साल बिग बॉस में ऐसे कई कंटेस्टेंट्स आते हैं जो अपनी बिग बॉस जर्नी के माध्यम से लोकप्रियता हासिल करते हैं। लेकिन उर्फी के केस में ये बिल्कुल अलग रहा। उन्हें बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर होने के बाद इंडस्ट्री में लाइम लाइट मिली, जो अपनी विचित्र और बोल्ड अंदाज़ की बदौलत आए दिन सुर्खियों में रहती हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -