Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Trisha Krishnan ने पूर्व नेता पर दर्ज करवाया मानहानि का केस, जानें एक्ट्रेस से जुड़े 5 बड़े विवाद

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा तृषा कृष्णन और AIADMK के निष्काशित नेता एवी राजू के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। एवी राजू की अभद्र टिप्पणी के बाद तृषा कृष्णन ने कानून का दरवाजा खटखटाया है। तृषा ने लीगल एक्शन लेते हुए राजू के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दायर किया है. मगर यह पहली बार नहीं है जब तृषा विवादों में घिरी हैं। इससे पहले भी तृषा कृष्णन कई बड़ी कॉन्ट्रोर्सियों का शिकार हो चुकी हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 22, 2024 18:07
Share :

Trisha Krishnan:साउथ सिनेमा की मशहूर आदाकारा तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) पर्दे पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। मगर इन दिनों तृषा पूर्व AIADMK नेता एवी राजू के कारण विवादों में घिर गईं हैं। एवी राजू ने सोशल मीडिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए तृषा पर निशाना साधा है। राजू का कहना है कि तृषा ने एक विधायक के रिजॉर्ट पर जाने के लिए मोटी रकम वसूली थी। इस बयान के बाद तृषा ने राजू पर मानहानी का मुकदमा दर्ज कर दिया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब तृषा विवादों के कारण लाइम लाइट में आई हैं। तृषा का विवादों से पुराना नाता रहा है। इससे पहले भी उनका नाम कई कॉन्ट्रोवर्सियों से जुड़ चुका है। तो आइए चलते हैं तृषा कृष्णन की लाइफ के फ्लैशबैक में और जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में।

लीक हुआ एमएमएस
तृषा कृष्णन के करियर की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी एमएमएस का लीक होना था। दरअसल सूची लीक विवाद पूरे कॉलीवुड के लिए किसी गहरे सदमें से कम नहीं था. इस विवाद में तृषा के अलावा धनुष, राणा दग्गुबाती, अनिरुद्ध, हंसिका और गायक चिन्मयी जैसे कई बड़े सितारों का नाम सामने आया था। वहीं इस एमएमएस लीक में तृषा धनुष के साथ बिस्तर पर नजर आई थीं। हालांकि तृषा ने इस एमएमएस को फेक करार दे दिया था।

राणा दग्गुबाती ने किया किस
कॉलीवुड एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का नाम बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में थी। मगर तृषा ने इन खबरों पर कभी हामी नहीं भरी। हालांकि राणा के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए तृषा की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। जिसमें तृषा और राणा नशे में धुत्त नजर आ रहे थे। यही नहीं एक तस्वीर में राणा तृषा को किस करते भी दिखाई दे रहे थे। छोटे पर्दे के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में भी राणा दग्गुबाती ने तृषा संग रिलेशनशिप में रहने की बात कुबूली थी।

जल्लीकट्टू और पेटा के बीच फंसी तृषा
एक समय पर तमिलनाडू में जलीकट्टू को लेकर विवाद बढ़ गया था। पशुओं के साथ नैतिक व्यवहार के पक्षधर लोग (पीपल्स फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल, पेटा) ने राज्य की सदियों पुरानी प्रथा जल्लीकट्टू पर रोक लगा दी थी। उस दौरान तृषा कृष्णन पेटा की ब्रांड अंबेसडर थीं। ऐसे में तृषा ने पेटा का साथ देते हुए जल्लीकट्टू पर पांबदी लगाने का समर्थन किया था। जिसके बाद तृषा का घर से निकलना मुश्किल हो गया था। तृषा की मां ने पुलिस से सुरक्षा मांगी। आखिर में तृषा ने पाला बदला और जल्लीकट्टू को सही ठहरा दिया था।

तृषा कृष्णन की टूटी सगाई
तृषा कृष्णन ने मशहूर बिजनेस मैन वरुण मानियन संग 2015 में सगाई रचाई थी। दोनों की ग्रैंड रिंग सेरेमनी की चर्चा पूरे देश में हुई थी। मगर ये सगाई 3 महीने भी नहीं चल सकी। तृषा ने कुछ निजी कारणों के चलते यह सगाई तोड़ दी थी। हालांकि सगाई टूटने की वजह आजतक सामने नहीं आई है। वहीं कॉलीवुड की टॉप अदाकारा तृषा कृष्णन आज भी कुंवारी हैं।

मंसूर अली खान ने साधा निशाना
तृषा कृष्णन को हाल ही में थलपति विजय स्टारर फिल्म लियो में देखा गया था। इस फिल्म में तृषा ने लम्बे अर्से बाद साउथ सुपरस्टार विजय के साथ स्क्रीन शेयर की थी। वैसे तो फिल्म में तृषा के किरदार की काफी सराहना हुई। मगर एक्टर मंसूर अली खान के एक बयान पर तृषा भड़क गई थीं। दरअसल मंसूर अली खान ने एक विवादित बयान में कहा था कि, जब उन्हें पता चला कि फिल्म में Trisha Krishnan उनकी को-स्टार होंगी तो उन्हें लगा कि उनके साथ कोई ‘रेप सीन’ भी होगा. मंसूर के इस बयान के बाद तृषा सहित कई सितारों ने उनका विरोध किया था।

First published on: Feb 22, 2024 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें