Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Tiger 3 New Release Date: सलमान और कैटरीना को साथ देखने के लिए करना होगा थोड़ा और इंतजार, अब इसदिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को स्क्रीन पर साथ देखने के लिए उन्हें थोड़ा और इंतजार करना होगा।

मुंबई: फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर है। सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को स्क्रीन पर साथ देखने के लिए उन्हें थोड़ा और इंतजार करना होगा। फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है।

अभी पढ़ें Katrina Kaif के पहले करवा चौथ को Vicky Kaushal ने यूं बनाया खास, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

पहले सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3 New Release Date), 21 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार थी। लेकिन अब इसे अगले साल दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। दबंग खान ने ट्वीट कर इसकी घोषणा की। एक्टर ने ट्वीट में लिखा, “टाइगर की एक नई तारीख है… दीवाली 2023! को #Tiger3 #YRF50 के साथ केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। #katrinakaif #ManeeshSharma।”

दूसरी ओर कैटरीना कैफ ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर के साथ इसकी घोषणा की। इसमें सलमान खान की तस्वीर देखी जा सकती है, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे को स्कार्फ से ढक रखा है और केवल उनकी आंखें देखी जा सकती है। पोस्टर पर लिखा है, ‘दिवाली 2023’। वहीं कैप्शन में लिखा है, ‘टाइगर और जोया दिवाली 2023 को आ रहे हैं। #Tiger3 का जश्न मनाएं अपने नजदीकि सिनेमाघरों में। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।’

 

अभी पढ़ें Robbie Coltrane: नहीं रहे हैरी पॉटर के ‘हैग्रिड’, मशहूर एक्टर रॉबी कोलट्रेन का निधन

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर 3’ में सलमान और कैटरीना कैफ कुछ कठिन स्टंट करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में शाहरुख खान का एक कैमियो भी होगा, जो ‘पठान’ की अपनी भूमिका में दिखाई देंगे।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -