Thursday, September 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से तिहाड़ जेल में मिलने गई थीं चार अभिनेत्रियां, बिगबॉस फेम निकिता तंबोली भी शामिल

तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान चार अभिनेत्रियों ने सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की थी। इनमें बिगबॉस फेम निकिता तंबोली भी शामिल थीं।

नई दिल्ली: करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस बार जानकारी सामने आई है कि चंद्रशेखर ने ना सिर्फ बी-टाउन की बड़ी अभिनेत्रियों को बल्कि छोटे अभिनेताओं और मॉडलों को भी महंगे उपहार दिए थे।

यही नहीं, सूत्रों के हवाले से कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान चार अभिनेत्रियों निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल ने सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की थी। ये चारों कलाकार अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी के जरिए ठग से मिलने तिहाड़ जेल गए थे।

अभी पढ़ें – Mahabharat: फिरोज नाडियावाला बनाएंगे 700 करोड़ की ‘महाभारत’, ये दिग्गज सितारें निभाएंगे लीड रोल

पिंकी ने इन अभिनेताओं को अलग-अलग नामों से सुकेश से मिलवाया। इन यात्राओं के बदले में इन चारों को ठग की तरफ से गुच्ची, एलवी बैग, वर्साचे घड़ी जैसे महंगे तोहफे मिले। इन चार अभिनेत्रियों में से, अरुषा पाटिल ने स्वीकार किया कि पिंकी ईरानी ने उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था, लेकिन तिहाड़ जेल में उनसे मिलने से इनकार किया। हालांकि, ईडी ने अपने आरोप पत्र में कहा कि उसने ठग से अपने बैंक खाते में पैसे प्राप्त किए थे।

बिग बॉस फेम निकिता तंबोली के एक बयान के मुताबिक, पिंकी ईरानी ने उन्हें आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से ‘शेखर’ कहकर मिलवाया। पिंकी ईरानी ने उनका उल्लेख दक्षिण भारतीय निर्माता और दोस्त के रूप में किया।

कौन हैं सुकेश चंद्रशेखर?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर कर्नाटक के बेंगलुरु का रहने वाला है। उसने शानदार जीवन शैली जीने के लिए बेंगलुरु और चेन्नई में लोगों से कई करोड़ रुपये ठगे। ऐसा माना जाता है कि, चंद्रशेखर व्यवसायियों को ऋण देने का वादा करता था और बदले में किसी भी कानूनी मामले को निपटाने की कोशिश करता था। पुलिस ने उसे 2019 में गिरफ्तार किया था।

सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज के साथ वायरल तस्वीरें

सुकेश की गिरफ्तारी के बाद उनकी और अभिनेत्री जैकलीन की अतरंगी सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। ऐसी दो तस्वीरें थीं। माना जाता है कि इस साल अप्रैल-जून के बीच क्लिक किया गया था, जब चंद्रशेखर को अदालत ने अंतरिम जमानत पर रिहा किया था, तस्वीरों में से एक में सुकेश ने जैकलीन के गाल पर चुंबन किया था। जबकि, एक अन्य में, ठग जैसे ही मिरर सेल्फी क्लिक करता है, अभिनेत्री उसके गाल को चूमती दिखाई दे रही है।

अभी पढ़ें –  Vicky Katrina: पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखे विक्की-कटरीना, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस को ईडी कई बार पूछताछ के लिए तलब कर चुकी है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को एक बार फिर उन्हें चल रही जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा। वह बुधवार को ईडी के सामने पेश होंगी और करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज धन शोधन रोकथाम मामले के सिलसिले में सवालों का सामना करेंगी। गवाह के तौर पर जैकलीन अपना बयान दर्ज कराएगी।

जैकलीन के अलावा अभिनेत्री नोरा फतेही से भी इस मामले में पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -