Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

इन सेलेब्स ने एक बच्चे के बाद जल्द ही दूसरी बार भी माता-पिता बनने का किया फैसला

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी से लेकर कपिल और गिन्नी तक जानें उन कपल्स के बारे में जिन्होंने एक बच्चे के बाद जल्दी ही दूसरे का स्वागत किया।

मुंबई: इस साल कई टेलीविजन सेलेब्रिटी कपल्स माता पिता बने हैं। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी से लेकर कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ तक, कई ऐसे स्टार्स भी हैं, जिन्होंने पहले बच्चे के कुछ समय बाद ही दूसरे बच्चे का अपने जीवन में स्वागत किया। लेकिन ऐसा करने वाले केवल टेलीविजन सितारे ही नहीं हैं। यहां देखें लिस्ट-

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी
फरवरी 2011 में शादी करने वाले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को अपने पहले बच्चे का गर्भ धारण करने में परेशानी हुई। लेकिन जैसे ही इन दोनों ने नन्हीं परि लियाना का अपने जीवन में स्वागत किया, जल्द ही इन्हें दूसरी खुशखबरी भी मिल गई। इस साल अप्रैल में देबिना की बेटी लियाना का जन्म हुआ था और कुछ महीने बाद ही एक्ट्रेस ने दूसरे बच्चे के आने की भी खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की।

अभी पढ़ें

 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ
दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले कपिल शर्मा को परिवार शुरू करने में देर नहीं लगी। 10 दिसंबर, 2019 को इस जोड़े ने अपनी बेटी अनायरा का स्वागत किया और 1 फरवरी, 2021 को त्रिशान का जन्म हुआ।

डिंपी गांगुली और रोहित रॉय
नवंबर 2015 में डिंपी गांगुली ने दुबई के बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी की। 20 जून 2016 को उनकी बेटी रीना का जन्म हुआ। उसके बाद, उन्होंने एक ब्रेक लिया, लेकिन उनके दूसरे और तीसरे बच्चे का जन्म सिर्फ दो साल में हुआ। आर्यन गांगुली का जन्म 2020 में और सबसे छोटे बेटे का जन्म 2022 में हुआ।

लवी सासन और कौशिक कृष्णमूर्ति
लवी सासन ने 2019 में कौशिक कृष्णमूर्ति से शादी की। 2020 में अपने बेटे रॉयस के जन्म के साथ, दंपति ने पहली बार पैरेंटहुड का अनुभव किया। उनके दूसरे बच्चे का जन्म 2021 में हुआ।

चाहत खन्ना और फरहान मिर्जा
चाहत खन्ना और उनके पूर्व पति फरहान मिर्जा के दो बच्चे हैं। पहली बेटी का जन्म 2016 में हुआ था, वहीं 2017 में उन्होंने बेटी अमायरा को जन्म दिया।

दीया चोपड़ा और रिची मेहता
5 अप्रैल, 2019 को, अभिनेता दीया चोपड़ा और उनकी पत्नी रिची मेहता ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दीया ने दिसंबर 2019 में अपनी दूसरी गर्भावस्था का खुलासा किया और 6 अप्रैल, 2020 को एक लड़की को जन्म दिया। दोनों बच्चों के बीच 366 दिनों का अंतर है।

अभी पढ़ें Sonam Kapoor Diwali Bash: मां बनने के बाद सोनम कपूर ने ग्रैंड अंदाज में मनाई पहली दिवाली, रॉयल लुक की हर तरफ चर्चा

 

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -