---विज्ञापन---

The Archies की रिहर्सल के दौरान Suhana ने पापा से की कोरियोग्राफर की शिकायत, Shahrukh Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन

The Archies: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर सुर्खियों में है।

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Dec 4, 2023 16:05
Share :
Suhana complained choreographer Ganesh Hegde
instagram

The Archies: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ को लेकर सुर्खियों में है। सुहाना की ये पहली फिल्म है, जिसमें वो अपना जलवा दिखाने वाली हैं।

इस बीच आने वाली फिल्म के गाने वा वा वूम और ढिशूम ढिशूम को कोरियोग्राफ करने वाले कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े ने बताया कि सुहाना ने उनके खिलाफ पिता-अभिनेता शाहरुख खान से शिकायत की थी। साथ ही गणेश ने इस शाहरुख के मजेदार रिएक्शन का भी खुलासा किया है। आइए जानते हैं…

यह भी पढ़ें- Bobby Deol ने Animal में कम सीन्स को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- और सीन्स होते…

Suhana ने पापा से की कोरियोग्राफर की शिकायत

News18 को दिए एक इंटरव्यू में गणेश हेगड़े, जिन्होंने द आर्चीज़ के गाने वा वा वूम और ढिशूम ढिशूम को कोरियोग्राफ किया है, ने कहा कि वह (शाहरुख) रिहर्सल हॉल में आए, तब सभी अपना काम कर रहे थे। इसके बाद जब हमने ब्रेक लिया, तो वह मेरे पास आए और मुझसे कहा कि सुहाना कह रही थी कि मैं उसकी तारीफ नहीं करता। इस पर उन्होंने उनसे कहा कि गणेश ने कभी मेरी तारीफ नहीं की। तुझे क्या तारीफ करेगा (ऐसा कोई तरीका नहीं है जिससे वह आपकी तारीफ करेगा)?

मैं पहले उसकी प्रशंसा क्यों नहीं कर रहा था- गणेश

इसके आगे गणेश ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने गाने की शूटिंग के अंत तक सुहाना खान की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि मैंने उससे (सुहाना खान) कहा कि अगर मैं उसकी तारीफ करूंगा तो वह 100 प्रतिशत पर ही रुक जाएगी और मैं चाहता था कि वह 150 प्रतिशत तक पहुंच जाए। एक बार गाना खत्म होने के बाद, मैंने उससे कहा कि मैं पहले उसकी प्रशंसा क्यों नहीं कर रहा था।

इस दिन होगा The Archies का प्रीमियर

मैंने उसे उसके अद्भुत काम के बारे में भी बताया और वह बहुत खुश हुई… सुहाना को स्केटिंग का शौक था। वह दूसरों की तुलना में अधिक सहज थी। यह उसका स्वभाव भी है और वह उस तक पहुंच जाती है। वह काफी हद तक शाहरुख भाई की तरह हैं। बता दें कि सुहाना खान, जो शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हैं, जल्द ही ‘द आर्चीज’ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करेंगी। इस फिल्म का प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

First published on: Dec 04, 2023 04:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें