Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

वेश्यावृत्ति को स्टैंडअप कॉमेडियन Vidushi Swaroop ने बताया ‘Cool Profession’; Kumar Vishwas ने जमकर लगाई लताड़

Vidushi Swaroop on Prostitution: एक स्टैंडअप कॉमेडियन विदुषी स्वरूप का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडियन वेश्यावृति का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं।

Edited By : Vandana Saini | Updated: Oct 24, 2023 17:26
Share :
Vidushi Swaroop on Prostitution
Vidushi Swaroop on Prostitution

Vidushi Swaroop on Prostitution: हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्टैंडअप कॉमेडियन विदुषी स्वरूप (Vidushi Swaroop) वेश्यावृत्ति यानी सेक्स वर्कर्स का मजाक उड़ाते नजर आ रही हैं। हालांकि, इस वीडियो के सामने आने के बाद विदुषी की खूब आलोचना हो रही है और साथ ही कॉमेडियन को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ रहा है, लेकिन वीडियो में कॉमेडियन विदुषी स्वरूप प्रोस्टिट्यूशन को एक ‘कूल प्रोफेशन’ बता कर उसका खूब मजाक उड़ा रही है। इतना ही कॉमेडियन के इस वीडियो पर खुद कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने भी आलोचना की है।

वायरल हो रहे वीडियो में स्टैंडअप कॉमेडियन विदुषी स्वरूप अपनी सारी मर्यादाओं को पार करती नजर आ रही हैं। वो सेक्स वर्कर्स को कच्ची कली और इंटरन जैसे शब्दों से संबोधित करती नजर आ रही हैं। हालांकि, वीडियो में कुछ लोगों की हंसने की आवाजें भी सुनाई दे रही हैं। रक्षा नाम की एक यूजर ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें वो लिखती हैं ‘ये इतना बेहुदा है, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती’।

यह भी पढ़ें: आखिर Ajit Doval से क्यों मिलीं Kangana Ranaut? पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रक्षा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि ‘जब एक तरफ प्रोस्टिट्यूशन के खिलाफ देश लड़ाई लड़ रहा है। इस काम से बच्चियों को बचाने की कोशिशे की जा रही हैं। उस समय में ऐसे स्टैंडअप कमेडियन बेशर्मी पर उतर आए हैं। कोई इनसे पूछे कि अगर आपको यह प्रोफेशन कूल लगता है तो क्या एकदिन के लिए भी जाएंगी? लानत है इनपर’। इस वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लोगों की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इस कॉमेडियन के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग कर रहे हैं।

कॉमेडियन के वीडियो पर भड़के Kumar Vishwas?

वहीं, इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा। दरअसल, ये बेहूदा ही नहीं बल्कि ऐसा मजाक है, जो किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचा सकता है। इस तरह की कॉमेडी हमारे संस्कारों का भी मजाक उड़ाते हैं, जिसके ये एक अकेला वीडियो नहीं है। ऐसे कई और वीडियो और कॉमेडियन इनमें शामिल है। गनीमत है कि ये घटियापन किसी पुरुष ने नहीं किया वरना सारे आयोग जाग जाते और हंसने वालों भी पर लानत है।

First published on: Oct 24, 2023 04:37 PM
संबंधित खबरें