Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन थी Sophia Leone? 26 साल की उम्र में हुई एडल्ट स्टार की मौत, 8275 करोड़ थी नेटवर्थ

Who Was Sophia Leone: गरीब परिवार में जन्म लेने वाली सोफिया लियोन ने केवल 18 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे थे। अब केवल 26 साल की उम्र में उनका निधन होने की खबर आई है। बता दें कि इस साल सोफिया को मिलाकर 4 एडल्ट स्टार्स की जान जा चुकी है।

Edited By : Gaurav Pandey | Updated: Mar 10, 2024 13:59
Share :
Sophia Leone
Sophia Leone

Who Was Sophia Leone : एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोन की 26 साल की उम्र में मौत हो गई है। उनके परिवार से मिली जानकारी के अनुसार सोफिया का शव एक मार्च को अमेरिका में उनके अपार्टमेंट में मिला था। दुनिया को इस बात की जानकारी शनिवार को मिली जब सोफिया के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने उनके मेमोरियल के लिए फंड जुटाने के लिए एक क्राउडफंडिंग वेबसाइट पर एक कैंपेन की शुरुआत की।

रोमेरो ने इस कैंपेन को लेकर लिखा है, सोफिया की मां और परिवार की ओर से मैं आपके साथ हमारी सोफिया के निधन की खबर शेयर कर रहा हूं। सोफिया के अचानक इस दुनिया से चले जाने से उसकी मां और दोस्त गहरे सदमे में हैं। सोफिया के लिए न्याय की मांग और इस दर्द को सहने में हो रही कठिनाई के साथ सोफिया का परिवार आर्थिक दिक्कतों का सामना भी कर रहा है जिसके लिए वह बिल्कुल भी तैयार नहीं था।

18 साल की उम्र में की एडल्ट इंडस्ट्री में एंट्री

सोफिया लियोन का जन्म 10 जून 1997 को अमेरिका के मायामी में हुआ था। रिपोर्ट्स के अनुसार सोफिया ने एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 18 साल की उम्र में एंट्री की थी। बताया जाता है कि सोफिया की नेटवर्थ करीब 8275 करोड़ रुपये (10 लाख डॉलर) थी। वह 101 मॉडलिंग नाम की एजेंसी के साथ जुड़ी हुई थीं। एजेंसी ने भी सोफिया की मौत की पुष्टि की है। माइक रोमेरो के अनुसार सोफिया लियोन को जानवरों से बहुत प्यार था।

बताया जाता है कि सोफिया का जन्म एक गरीब परिवार में हुआ था। परिवार का पेट पालने के लिए ही उन्हें एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में जाने का फैसला लेना पड़ा था। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खामोशी पसर गई है। रोमेरो के अनुसार सोफिया को घूमना बहुत पसंद था। सोशल मीडिया पर भी सोफिया लियोन काफी लोकप्रिय थीं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के करीब तीन लाख फॉलोअर हैं।

इस साल चार एडल्ट स्टार्स की हो चुकी मौत

बता दें कि इस साल एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में सोफिया लियोन को मिलाकर 4 एडल्ट स्टार्स की मौत हो चुकी है। सोफिया से पहले कैग्नी लिन कार्टर, जेसी जेन और थाइना फील्ड्स की जान जा चुकी है। सोफिया की मौत का कारण के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोफिया की मॉडलिंग एजेंसी ने कहा है कि उसने आत्महत्या नहीं की है और मामले की जांच लूट के चलते हत्या के तौर पर हो रही है।

ये भी पढ़ें: एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री बनी डेथ वैली, तीन महीने में 4 स्टार्स की मौत 

ये भी पढ़ें: किस तरह तीन महीने में 4000 करोड़ डॉलर गंवा बैठे एलन मस्क?

ये भी पढ़ें: पाक‍िस्‍तान में कैसे चुना जाता है राष्‍ट्रपत‍ि, यहां जानिए पूरी प्रक्रिया

ये भी पढ़ें: किस तरह चेस चैंपियन से रूस में ‘आतंकी’ बन गए गैरी कास्पारोव

First published on: Mar 10, 2024 01:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें