Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Jiah Khan को ‘भद्दे’ नामों से पुकारते थे सूरज पंचोली, एक्ट्रेस की मां का कोर्ट में बड़ा खुलासा

Jiah Khan Case: साल 2013 में कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान ने कोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। जिया की मां एक्टर सूरज पंचोली के जरिए दिवंगत बेटी पर मानसिक और शारीरिक अत्याचार करने का आरोप लगाती नजर आई हैं। बताते चलें कि साल 2013 […]

Edited By : Rupali Jaiswal | Updated: Aug 18, 2022 17:01
Share :

Jiah Khan Case: साल 2013 में कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान ने कोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। जिया की मां एक्टर सूरज पंचोली के जरिए दिवंगत बेटी पर मानसिक और शारीरिक अत्याचार करने का आरोप लगाती नजर आई हैं।

बताते चलें कि साल 2013 में 25 साल की जिया के साथ सूरज पंचोली के संबंध थे। वहीं, पंचोली पर जिया को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रहा है। बता दें कि पंचोली फिलहाल बेल पर बाहर है। इसी मामले को लेकर जिया की मां राबिया खान ने बुधवार को विशेष न्यायाधीश ए एस सैयद के सामने अपनी गवाही दर्ज कराई। साथ ही अपने बड़े बयान से सबको चौंकाती देखी गईं।

राबिया खान ने अदालत को बॉलीवुड में जिया की एंट्री से लेकर, उनके करियर, अप्स एंड डाउंस के साथ-साथ पंचोली के साथ उनके संबंध के बारे में बताया। राबिया ने कहा कि पंचोली ने सोशल मीडिया साइट के जरिए जिया से कॉन्टैक्ट किया था। इसी के बाद वो जिया पर मिलने-जुलने के लिए दबाव बनाने लगा। पहले तो जिया संकोची और ऐसा ना चाहने वाली थी। लेकिन आखिरकार दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में हुई।

राबिया खान ने अपने बयान में कहा, ‘उस वक्त उसने (जिया ने) …मुझे कुछ तस्वीरें भेजी थीं और ऐसा लगा कि उन्होंने यह तस्वीरें खींची है और दोनों की एक-दूसरे में दिलचस्पी है, लेकिन सितंबर में उसने (जिया ने) मुझसे कहा कि वे बस दोस्त हैं।’ राबिया ने कहा कि जिया की डेली लाइफ पर सूरज पंचोली हावी होने लगे थे। वहीं, अक्टूबर 2012 में दोनों एक दूसरे के घर रहने लगे थे। राबिया ने कहा कि उसी साल नवंबर में लंदन में अपने घर पहुंचने पर जिया बहुत खुश थीं।

राबिया खान ने अदालत को बताया कि काम के लिए जिया मुंबई लौट आई और क्रिसमस मनाने के लिए उसे वापस लंदन लौटना था हालांकि वो वहां नहीं आई। जिया की मां के मुताबिक, 24 दिसंबर, 2012 को जिया को सूरज पंचोली की तरफ से एक मैसेज मिला था जिसमें लिखा हुआ था कि एक दोस्त से झगड़ा हो जाने के बाद वो जिया से नाराज हो गये थे और वह उन्हें माफ कर दें तथा एक और मौका दें।

राबिया के शब्दों में,’तब मुझे पता चला कि दोनों के बीच हिंसक झड़प हुई थी।’ राबिया के अनुसार, जिया खान ने पंचोली को दूसरा मौका देने का फैसला किया और दोनों गोवा गए लेकिन उसने एक फोन कॉल के दौरान खुद के अजीब जगह पर होने की बात कही जहां वो बिल्कुल नहीं रुकना चाहती थी।

 

First published on: Aug 18, 2022 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें