Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Jiah Khan Case: जिया खान केस से बरी होने के बाद बोले सूरज पंचोली, कहा- ‘मुझे मेरे 10 साल कौन लौटाएगा?’

Jiah Khan Case: अभिनेत्री जिया खान मौत मामले में शुक्रवार को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से बरी हुए अभिनेता सूरज पंचोली ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है। सूरज पंचोली ने कहा कि 10 सालों तक रातों की नींद हराम हो गई थी, लेकिन आज मैंने न केवल यह केस जीत लिया है बल्कि […]

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Apr 29, 2023 14:55
Share :
Jiah Khan Case
Jiah Khan Case

Jiah Khan Case: अभिनेत्री जिया खान मौत मामले में शुक्रवार को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से बरी हुए अभिनेता सूरज पंचोली ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है।

सूरज पंचोली ने कहा कि 10 सालों तक रातों की नींद हराम हो गई थी, लेकिन आज मैंने न केवल यह केस जीत लिया है बल्कि अपनी गरिमा और आत्मविश्वास भी वापस जीत लिया है। इस तरह के जघन्य आरोपों के साथ दुनिया का सामना करने के लिए बहुत साहस की जरूरत होती है।

2013 में जिया खान की थी आत्महत्या

साल 2013 में जिया खान की आत्महत्या के मामले ने देश को झकझोर कर रख दिया और फिल्म बिरादरी स्तब्ध रह गई थी। ‘निशब्द’, ‘गजनी’ और ‘हाउसफुल’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री की मौत का सीधा संबंध उनके तत्कालीन प्रेमी सूरज पंचोली से जोड़ा गया था। सूरज अभिनेता जोड़ी आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे हैं और प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

‘मुझे मेरे 10 साल कौन लौटाएगा?’- सूरज पंचोली

इसके आगे उन्होंने कहा कि- मैं आशा करता हूं और भगवान से प्रार्थना करता हूं कि इतनी कम उम्र में जो कुछ मैंने झेला है, वह किसी के साथ न हो। मुझे नहीं पता कि मेरे जीवन के ये 10 साल मुझे कौन लौटाएगा, लेकिन मुझे खुशी है कि यह मामला न केवल मेरे लिए बल्कि विशेष रूप से मेरे परिवार के लिए समाप्त हो गया है। इस दुनिया में शांति से बड़ा कुछ भी नहीं है।

मैंने 10 साल लड़ाई लड़ी है मैं और लड़ूंगी- जिया की मां राबिया

इस बीच जिया की मां राबिया ने शुक्रवार को अदालत के बाहर मीडिया से बात करते हुए फैसले के बारे में अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि- मैं हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट जाऊंगी। वह चाहते हैं कि मैं और मेहनत करूं, मैं और मेहनत करूंगी। मैंने 10 साल लड़ाई लड़ी है, मैं और लड़ूंगी। जिया को न्याय मिलेगा।

सूरज के खिलाफ हत्या की जांच शुरू की जाए- राबिया

राबिया ने पिछले दिनों दावा किया था कि जिया की हत्या की गई है। उसने यह भी मांग की कि सूरज के खिलाफ हत्या की जांच शुरू की जाए। शुक्रवार को भी उन्होंने यही बात दोहराई। राबिया ने कहा कि- अब मेरे लिए रास्ता खुला है। सीबीआई हत्या के आरोपों के लिए दबाव बना सकती थी। मैं आभारी हूं कि अदालत ने कहा कि कोई सबूत नहीं है क्योंकि कोई सबूत जमा नहीं किया गया।

First published on: Apr 29, 2023 02:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें