Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Sonu Nigam Birthday: अपने 50वें जन्म दिन पर सोनू निगम ने इस दिग्गज के साथ दूर किया गिला-शिकवा, खूब की मस्ती

Sonu Nigam Birthday: गायक सोनू निगम ने शनिवार को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर फिल्म जगत की कई हस्तियां मौजूद रही। सोनू निगम ने अपने जन्मदिन पर मुबंई सहारा स्टार होटल में एक बड़ी पार्टी रखी। पार्टी में अनुप जलोटा, मीका सिंह, सतीश शाह, जैकी श्रॉफ, सचिन पिलगांवकर, सुदेश भोसले और राहुल वैद्य सहित […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Jul 30, 2023 15:11
Share :
Sonu Nigam 50th Birthday

Sonu Nigam Birthday: गायक सोनू निगम ने शनिवार को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर फिल्म जगत की कई हस्तियां मौजूद रही। सोनू निगम ने अपने जन्मदिन पर मुबंई सहारा स्टार होटल में एक बड़ी पार्टी रखी। पार्टी में अनुप जलोटा, मीका सिंह, सतीश शाह, जैकी श्रॉफ, सचिन पिलगांवकर, सुदेश भोसले और राहुल वैद्य सहित कई हस्तियां नजर आईं। टी-सीरीज़ के प्रमुख, भूषण कुमार भी पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने सोनू निगम को गले लगाकर जन्म दिन की बधाई दी। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए।

साल 2020 में भूषण कुमार से हुआ था विवाद

बता दें कि 2020 में सोनू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर भूषण को चेतावनी देते हुए कहा था कि अब मुझे भूषण कुमार का नाम लेने की ज़रूरत है। आपने गलत व्यक्ति को उकसाया है। आप उस समय को भूल गए जब आप मेरे घर आए थे और मुझसे आपके लिए एक एल्बम बनाने का अनुरोध किया था, मुझसे आपको सुब्रत रॉय, स्मिता ठाकरे, बाल ठाकरे से मिलवाने का अनुरोध किया था। मुझसे आपको अबू सलेम से बचाने का अनुरोध किया था। क्या तुम्हें ये सब याद है?

भूषण ने सोनू को गले लगाकर दी बधाई

इस कार्यक्रम के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं। इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ी अकाउंट द्वारा पोस्ट की गई क्लिप में, सोनू और भूषण ने एक-दूसरे को गले लगाया और बधाई दी। वे भी हँसे और बातचीत साझा की। पार्टी में भूषण और अन्य मेहमानों के इकट्ठा होने पर सोनू ने एक बड़ा केक काटा और जन्मदिन का गीत गाया।

पार्टी में मेहमानों के साथ गाते नजर आए सोनू

पार्टी की कई क्लिप सामने आई है जिसमें सोनू अपने मेहमानों के साथ गाते नजर आ रहे हैं। सोनू को सचिनए मीका और सुदेश सहित अपने मेहमानों के साथ गाते देखा गया था। एक वीडियो मनसे प्रमुख राज ठाकरे का भी सामने आया है जो इस कार्यक्रम में अतिथि थे। सोनू ने उनको लाल और सुनहरे शॉल से लपेटा और उन्हें फूलों का गुलदस्ता दिया। इसके साथ ही उन्होंने पैपराज़ी के लिए तस्वीरें भी खिंचवाईं।

वीडियो शेयर कर की भावुक अपील

इसके साथ ही सोनू निगम ने अपने जन्मदिन पर एक वीडियो भी जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि कैसे केवल कुछ संगीत बैनर ही सारी शक्तियां रखते हैं। उन्होंने बड़ी संगीत कंपनियों से संगीत उद्योग में डेब्यू करने वाले के करियर में आने वाली बाधाओं के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मैं सभी संगीत कंपनियों से अनुरोध करता हूं कि वे संवेदनशील बने क्योंकि आज एक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया। क्योंकि कल आप एक गायक या संगीतकार या गीत लेखक के बारे में भी ऐसा ही सुन सकते हैं क्योंकि दुर्भाग्य से एक बड़ा माफिया है।

First published on: Jul 30, 2023 03:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें