Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अस्पताल से डिस्चार्ज सोनम कपूर बेटे के साथ हुईं स्पॉट, नाना अनिल कपूर ने बांटी मिठाई

फैशन डीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) बेटे को लेकर अस्पताल से घर आ गए हैं। इस खुशी में नाना अनिल कपूर ने मिठाईयां बांटी है।

मुंबई: फैशन डीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने 20 अगस्त को बेटे के रूप में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कपल के पैरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट सबसे पहले एक्ट्रेस नीतू कपूर ने की, जब उन्होंने नाना नानी अनिल कपूर और सुनीता कपूर को नाती होने के लिए शुभकामनाएं दी।

अभी पढ़ें Karan Singh Grover ने होने वाले बच्चे को गाना गाकर सुनाया, Bipasha Basu ने शेयर किया बेबी बंप का क्यूट वीडियो

अब 6 दिनों के बाद सोनम कपूर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया और वो बेटे के साथ अपने घर आ गईं हैं। सोशल मीडिया पर आनंद और सोनम (Anand & Sonam baby welome home) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये कपल अपने बेटे को लेकर कार से बाहर निकलती देखी जा सकती है।

पैपराजी पेज इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है, जिसमें डैडी आनंद अपने लाडले को गोद में लिए हुए देखे जा सकते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है और फैंस नन्हें चैम्प पर प्यार बरसा रहे हैं।

सफेद टी-शर्ट और ब्लैक जॉगर्स में आनंद आहूजा को देखा जा सकता है। उन्होंने हाथ में अपने राजकुमार को ले रखा है। इसी के साथ सोशल मीडिया कपूर खानदान का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें नाना अनिल कपूर और डैडी आनंद आहूजा मिलकर मीडिया में मिठाई बांट रहे हैं।

इंस्टेंट बॉलीवुड पेज पर शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में आनंद आहूजा और अनिल कपूर दोनों ने मास्क लगा रखा है और अपने हाथ से सभी मीडियाकर्मी को मिठाई बांट रहे हैं।

अभी पढ़ें Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाया गया था, गोवा पुलिस का खुलासा

नेटिजेंस इस वीडियो देख इनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। लोगों ने अनिल कपूर के परिवार के लिए कॉन्ग्रैचुलेशन्स और बधाई जैसे कमेंट्स की बारिश कर दी है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -