---विज्ञापन---

एक-दूजे के हुए Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal, शादी की तस्वीरें आईं सामने

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं। कपल ने इंस्टाग्राम से अपनी वेडिंग फोटोज अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर दी हैं। शादी के दिन कपल बेहद सिंपल और खूबसूरत लग रहा है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Jun 23, 2024 20:37
Share :
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के फैंस के लिए गुड न्यूज है। ये कपल अब फाइनली शादी के बंधन में बंध चुका है। इनकी शादी की रस्म पूरी हो चुकी है। कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज कर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया है। वहीं, अब इनकी वेडिंग फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। दूल्हा-दुल्हन शादी में कैसे लग रहे हैं चलिए जानते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की वेडिंग फोटोज हुईं रिवील

अभी कुछ मिनटों पहले सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को उनकी शादी का तोहफा दिया है। कपल ने अपनी शादी का लुक शेयर कर अपनी वेडिंग ऑफिशियली अनाउंस कर दी है। कपल ने अपने अकाउंट से 3 तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में जहीर इकबाल अपनी वाइफ का हाथ चूमते हुए नजर आ रहे हैं और सोनाक्षी के चेहरे पर एक बड़ी-सी हंसी देखी जा सकती है। वहीं, दूसरी फोटो बेहद खास है, इसमें कपल अपनी शादी के पेपर्स पर साइन करता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान उनकी फैमिलीज उनके साथ दिखाई दे रही हैं।

क्रीम चिकनकारी साड़ी में दुल्हन बनीं सोनाक्षी

सोनाक्षी अपने पापा के साथ खड़ी हैं और उनका हाथ थामा हुआ है। इस फोटो में सोनाक्षी बेहद खुश और उनके पिता शत्रुघ्न सिंघा काफी इमोशनल दिख रहे हैं। इस फोटो में बाप-बेटी का प्यार साफ झलक रहा है। वहीं, आखिरी तस्वीर में कपल ने रोमांटिक पोज दिया है। इनके वेडिंग लुक की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा ने रेड या पिंक या फिर पस्टेल लहंगा छोड़ क्रीम कलर चूज किया है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी में लहंगे को भी डिच कर दिया और साड़ी में ही शादी कर ली। क्रीम चिकनकारी साड़ी में सोनाक्षी बेहद सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं। सोने की चूड़ियां और बालों में गजरा लगाकर उन्होंने सिम्पलिसिटी की एक नई मिसाल पेश कर दी है।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha के रिसेप्शन की एक-एक डिटेल आई सामने, सुबह 4 बजे तक चलेगी शादी की पार्टी

आज ही के दिन कपल को 7 साल पहले मिला था प्यार

दूल्हे राजा भी वाइट कुर्ते-पाजामे में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। अपनी इन तस्वीरों के साथ कपल ने नोट में लिखा है- ‘आज ही के दिन, 7 साल पहले (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार को देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमारा सभी चुनौतियों और जीत के जरिए मार्गदर्शन किया है… इस मोमेंट तक ले गया… जहां हम दोनों के परिवारों और हमारे भगवान के आशीर्वाद से… अब हम पति और पत्नी हैं। यहां प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे संग सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए।’

First published on: Jun 23, 2024 08:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें