Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Somy Ali: सोमी अली ने एक बार फिर किया क्रिप्टिक पोस्ट, सलमान खान के साथ इंडस्ट्री के इन स्टार्स का क्यों लिया नाम ?

Somy Ali: सोमी अली ने 90 के दशक में बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया। हिंदी सिनेमा में काम करने के बाद एक्ट्रेस विदेश चली गई और वहां उन्होंने कई लोगों के साथ परोपकारी काम किए। सोमी महिलाओं और LGBTQI+ समुदाय से जुड़े परोपकारी कार्यों से जुड़ी रही हैं। कई बार सोशल मीडिया […]

Edited By : Shivani Misra | Updated: Jul 8, 2023 17:22
Share :
somi ali instagram post
somi ali instagram post
Somy Ali: सोमी अली ने 90 के दशक में बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया। हिंदी सिनेमा में काम करने के बाद एक्ट्रेस विदेश चली गई और वहां उन्होंने कई लोगों के साथ परोपकारी काम किए। सोमी महिलाओं और LGBTQI+ समुदाय से जुड़े परोपकारी कार्यों से जुड़ी रही हैं।

कई बार सोशल मीडिया पर किया पोस्ट (Somi Ali)

बात करें पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्टर और वीडियो के जरिए कई बार अपमानजनक रिश्तों के बारे में बात की। इस कड़ी में एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है। लंबे चौड़े पोस्ट में एक्ट्रेस खुलकर बात की है।  अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने पूर्व पूर्व के बारे में एक लंबा नोट साझा किया है और हैशटैग में सलमान खान, जिया खान, बिल कॉस्बी और हार्वे विंस्टीन का उल्लेख किया है। उन्होंने अपने उन पोस्टों को हटाने के लिए मजबूर होने का भी आरोप लगाया जहां उन्होंने एक ‘बड़े स्टार’ के खिलाफ खुलासे किए थे।

इंस्टाग्राम पर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “मुझे पोस्ट हटाने के लिए कहा जाएगा। मुझसे मेरी विवेकशीलता के बारे में पूछताछ की जाएगी। मेरे बारे में शराब पीने की समस्या (विडंबना) के बारे में गपशप की जाएगी, फिर भी मैं जारी रखूंगा क्योंकि आप उस अपमान, हर प्रकार की यातना और दुर्व्यवहार से नहीं गुजरे हैं, जबकि किसी ने भी आपका पक्ष नहीं लिया क्योंकि आपका अपमान करने वाला एक बड़ा सितारा है और आप हैं उसके साथ दोस्त. वह आपका करियर बना या बिगाड़ सकता है। आपको विश्वास था कि आपके दोस्त आपके लिए स्टैंड लेंगे और आप सब कुछ जानते थे क्योंकि आपने उन्हें बताया था और उन्होंने इसे कई बार देखा था।

ट्रोलर्स की जमकर की आलोचना

अभिनेत्री से एक्टिविस्ट बनी अभिनेत्री ने भी ट्रोल्स की आलोचना की और कहा कि, “क्या मैं एक बहुत अच्छा इंसान जोड़ सकती हूं और उसने कहा है कि यह दुर्व्यवहार करने वाला एक बहुत ही प्यारा इंसान है” याद रखें कि मैं उस अभिनेता को उद्धृत कर रही हूं जिसके लिए मेरे मन में अत्यंत सम्मान है, लेकिन मैं यह भी जानिए कि वह क्यों मुश्किल में है। यहां मामलों की ओर इशारा करें। आप मुझे कभी चुप नहीं कराएंगे और इसका भी अंत होगा, एक डरावनी फिल्म जिसका अंत बहुत सुखद होगा। और इससे पहले कि आप दयनीय आत्माओं को ट्रोल करें और मेरी तरह से अपनी अपशब्दों की शूटिंग शुरू करें, बस नहीं कि मैं उन्हें नहीं पढ़ता हूं और मेरे पास इसके लिए समय नहीं है।

मेरे अनुभव आप नहीं जानते- सोमी

आपको मेरा जीवन जीने का शौक नहीं था। आप उन बंद दरवाजों के पीछे नहीं थे और आपके पास मेरे जीवन, मेरी घटनाओं और जो कुछ भी मैंने सहा, उसे जानने का दावा करने का साहस है। मैंने जो अनुभव किया, चाहे वह अच्छा हो या बुरा, आप यह नहीं जानते। आप केवल अटकलें लगा रहे हैं और एक ऐसे इंसान के प्रति क्रूर हो रहे हैं जिसने आपके साथ कुछ नहीं किया है। कृपया इस पर कुछ विचार करें, न केवल मेरे लिए, बल्कि ऑनलाइन धमकाए जाने वाले कई अन्य व्यक्तियों के लिए भी। कृपया इसे ख़त्म करें। इसे रोकना होगा।”

सोमी ने अपनी पोस्ट के अंत में लिखा, “#विश्वास करो #स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति #मेरासत्य #सलमानखान #सोमाली #iwillnotstoprltellingmytruth #harveyweinstein #cosby #सुबहघई #jiahखान #cowardiceorcourage #donygiveuponyourdreams #truthalwayscomesout #somyali।”

First published on: Jul 08, 2023 05:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें