Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

डेटिंग की खबरों पर Shehnaaz Gill हुईं आग बबूला, बोलीं- ‘अब मैं हाईपर..

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जो इन दिनों फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' के को-स्टार राघव जुयाल (Raghav Juyal) को डेट करने की खबरों के लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

मुंबई: बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जो इन दिनों फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के को-स्टार राघव जुयाल (Raghav Juyal) को डेट करने की खबरों के लेकर चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। अपने भाई शाहबाज गिल के म्यूजिक वीडियो लॉन्च के दौरान जब मीडिया ने उनसे इन रूमर्स को लेकर सवाल पूछे तो वो आगबबूला हो उठीं।

पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शहनाज का वीडियो साझा किया है, जिसमें वो ब्लैक टॉप के साथ रेड सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को लो पोनी टेल के साथ कम्पलीट किया। साथ में उनके भाई शाहबाज भी खड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान शहनाज ने मीडिया पर उनके बारे में अफवाहें फैलाने का इल्ज़ाम लगाया। सना कहती हैं कि कोई एक साथ घूमने जाता है इसका मतलब यह नहीं है कि वे डेटिंग कर रहे हैं।

वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill slams media) को कहते हुए सुना जा सकता है कि, “मीडिया झूठ क्यों बोलती है? मीडिया हर बार झूठ बोलती है। सिर्फ इसलिए कि हम किसी के बगल में खड़े हैं, या हैंगआउट कर रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि हम डेटिंग कर रहे हैं…मैं अब हाइपर हो जाऊंगी।”

बता दें, बिग बॉस 13 स्टार शहनाज गिल का नाम कोरियोग्राफर और एक्टर राघव जुयाल जोड़ा गया, जिसे लेकर वो काफी नजर होती नजर आईं। वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल (Shehnaaz Gill Viral Video) हो गया और नेटिजेंस भी इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शीज इज ऑन फायर’, दूसरे ने लिखा, ‘क्वीन’, एक अन्य ने लिखा, ‘शेर की शेरनी।’

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -