Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

‘किस्मत’ से मिली लड़की को Shakti Kapoor घर से लेकर भागे, रोचक है विलेन-कॉमेडियन की लव स्टोरी

Shakti Kapoor-Shivangi Kolhapure Love Story: शक्ति कपूर और शिवांगी की लव स्टोरी बेहद फेमस रही है। आइए जानते हैं...

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Jan 23, 2024 10:43
Share :
Shakti Kapoor-Shivangi Kolhapure
'किस्मत' से मिली Shivangi Kolhapure। फोटो आभार- सोशल मीडिया

Shakti Kapoor-Shivangi Kolhapure Love Story: बॉलीवुड के कई ऐसे कपल्स हैं, जिनकी लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी है। साथ ही कई ऐसे में जोड़े हैं, जिनके प्यार को घरवालों ने स्वीकार नहीं किया और इन्होंने फैमिली के खिलाफ जाकर शादी की।

आज हम आपको बी-टाउन के एक ऐसे ही कपल की कहानी बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के धांसू क्रिकेटर के प्यार में कैसे पड़ीं ‘अन्ना’ की बेटी? ऐसे शुरू हुई Athiya-KL Rahul की लव स्टोरी

एक्ट्रेस के घरवालों को पसंद नहीं थे शक्ति कपूर

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर और उनकी पत्नी शिवांगी कोल्हापुरे की प्रेम कहानी की। जी हां, 80 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस शिवांगी कोल्हापुरे को कौन नहीं जानता, जिनके प्यार में शक्ति कपूर पागल थे। हालांकि एक्ट्रेस के घरवालों को शक्ति पसंद नहीं थे और इसलिए वो दोनों की शादी के खिलाफ थे, लेकिन कहते हैं ना कि प्यार किसी से नहीं डरता।

Shakti Kapoor-Shivangi Kolhapure Love Story

शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे की प्रेम कहानी। फोटो आभार- सोशल मीडिया

शिवांगी कोल्हापुरी को भागकर ले गए शक्ति 

इसलिए साल 1982 में शक्ति कपूर, शिवांगी कोल्हापुरी को भागकर ले गए और फिर दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली। दोनों की शादी से एक्ट्रेस के घरवाले काफी नाराज हुए। हालांकि बाद में शिवांगी के घरवालों ने दोनों को अपना आर्शीवाद दिया और दोनों के रिश्ते से खुश हो गए। इसके बाद दोनों अपनी लाइफ में खुशी से रहने लगे।

बहुत ही चटपटी होती है बॉलीवुड की लव स्टोरीज 

बता दें कि शक्ति कपूर-शिवांगी कोल्हापुरी बी-टाउन का पहला कपल नहीं थे, जिसे घरवालों के रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। हिंदी सिनेमा में कई और भी सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने फैमिली के खिलाफ जाकर शादी की और बाद में उनके परिवार ने भी उनके रिश्ते को अपना लिया। दरअसल, बॉलीवुड की लव स्टोरीज बहुत ही चटपटी होती है। बी-टाउन की प्रेम कहानियों किसी भी फिल्मी कहानी से कम नहीं होती। हर एक कहानी में कुछ ना कुछ ऐसा निकल ही जाता है, जो चर्चा का विषय बनता है। ऐसा ना सिर्फ बीते जमाने के सिनेमा में होता था बल्कि आज भी ऐसा ही होता है।

First published on: Jan 23, 2024 10:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें