Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Pathaan First Day: शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ देखने के लिए थियेटर्स के बाहर जुटी भीड़, VHP ने दिया बड़ा बयान

Pathaan First Day: बॉलीवुड के 'किंग खान' की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' आज रिलीज हो गई। फर्स्ट डे, फर्स्ट शो के लिए बुधवार सुबह थियेटर्स के बाहर भीड़ देखी गई।

Pathaan First Day: बॉलीवुड के ‘किंग खान’ की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ आज रिलीज हो गई। फर्स्ट डे, फर्स्ट शो के लिए बुधवार सुबह थियेटर्स के बाहर भीड़ देखी गई। लोगों को लाइन में खड़ा देखा गया। उधऱ, पठान फिल्म की रिलीज से थोड़ी देर पहले विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने बड़ा बयान दिया।

विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता श्रीराज नायर ने कहा कि फिलहाल विहिप फिल्म पठान का विरोध नहीं करेगी। हमारी पहले की आपत्तियों को ध्यान में रखते हुए फिल्म में किए गए बदलाव सही हैं। फिल्म देखने के बाद अगर हमें कुछ भी आपत्तिजनक लगता है तो हम फिल्म का विरोध करने पर पुनर्विचार करेंगे।

और पढ़िए –Priyanka Chopra Latest Photo: प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट की अपनी सेल्फी की फोटोज, एक्ट्रेस का नो फिल्टर लुक आया सामने

सुबह 7 बजे से थियेटर्स के बाहर जुटे दर्शक

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को देखने के लिए कुछ जगहों पर दर्शक सुबह 7 बजे से ही पहुंच गए। कुछ दर्शकों ने ऑनलाइन बुकिंग कराई थी जबकि जिन्हें ऑनलाइन टिकट नहीं मिला था, वो सुबह-सुबह मल्टीप्लेक्स पहुंचे। शाहरुख के प्रशंसक सुबह 7 बजे के शो देखने के लिए सिनेमा हॉल के बाहर लाइन में लग गए। उसी की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई के ओबेरॉय मॉल के एक अन्य ट्वीट में फैन्स सुबह 7 बजे मूवी हॉल में एंट्री करते नजर आ रहे हैं। ट्वीट में लिखा था, “सुबह 7 बजे का शो। और यह 80% भरा हुआ है। @iamsrk एक इमोशन है। भारत का सबसे पसंदीदा स्टार #Pathaan।”

और पढ़िए –Telugu Actor Suicide: तेलुगु एक्टर सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या, शोक में डूबी साउथ फिल्म इंडस्ट्री

शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम एक साथ

पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पहली बार साथ आए हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और यश राज फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म को आज तमिल और तेलुगु में डब किए गए संस्करणों के साथ रिलीज किया गया है। फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। पठान का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -