---विज्ञापन---

Shaakuntalam BO Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर रेंग-रेंग कर कमाई कर रही ‘शाकुंतलम’, चौथे दिन लाखों में सिमटी फिल्म की कमाई

Shaakuntalam Box Office Collection Day 4: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ का फैंस को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था। ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ‘शाकुंतलम’ दर्शकों को लुभाने में पूरी तरह फेल होती नजर आ रही है। सामंथा रुथ प्रभु की ‘शाकुंतलम’ ने ओपनिंग तो ठीक-ठाक […]

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Apr 18, 2023 12:04
Share :
Shaakuntalam Box Office Collection Day 4
Shaakuntalam Box Office Collection Day 4

Shaakuntalam Box Office Collection Day 4: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ का फैंस को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था। ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

‘शाकुंतलम’ दर्शकों को लुभाने में पूरी तरह फेल होती नजर आ रही है। सामंथा रुथ प्रभु की ‘शाकुंतलम’ ने ओपनिंग तो ठीक-ठाक की लेकिन इसके बाद से फिल्म की कमाई में गिरावट नजर आ रही है, जिससे मेकर्स को बड़ा झटका लगा है।

चौथे दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ ने चौथे दिन यानी सोमवार को 60 लाख का कारोबार किया है, जो बेहद निराश करने वाला है। इसी के साथ अब इस फिल्म की कुल कमाई 6.25 करोड़ रुपये हो गई है।

‘शाकुंतलम’ की कमाई

वहीं, सामंथा रुथ प्रभु की ‘शाकुंतलम’ ने पहले दिन शुक्रवार को 2.7 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 1.55 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया। तीसरे दिन यानी रविवार को ‘शाकुंतलम’ ने 1.4 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं, फिल्म की चौथे दिन की भी कमाई बेहद कम है और निराश करने वाली है।

सामंथा रुथ प्रभु ने निभाया शकुंतला का किरदार

बता दें कि ‘शाकुंतलम’ को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में बड़ी संख्या में स्क्रीन पर रिलीज किया गया। सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ को गुनशेखर ने डायरेक्ट किया है और नीलिमा गुना और दिल राजू ने इसे प्रोड्यूस किया है। ‘शाकुंतलम’ फीमेल सेंट्रिक फिल्म है और सामंथा रुथ प्रभु ने शकुंतला का किरदार निभाया है। साथ ही इस फिल्म में एक्टर देव मोहन ने दुष्यंत का रोल निभाया है।

80 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

वहीं, इस फिल्म में अदिति बालन, सचिन खेडेकर, प्रकाश राज, अल्लू अरहा, गौतमी मधू और मोहन बाबू ने भी अहम किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। वहीं, फिल्म ‘शाकुंतलम’ कालिदास के क्लासिक नाटक ‘शकुंतला’ पर बेस्ड है और यह गुना टीमवर्क्स और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा जॉइंटली प्रोड्यूस है। वहीं, ये फिल्म 80 करोड़ रुपयों के बजट में बनाई गई है। अब देखने वाली बात ये है कि ये फिल्म कितनी कमाई कर पाएगी।

First published on: Apr 18, 2023 12:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें