Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

चलती कार में Sapna Choudhary ने किया डांस, ट्रक में बैठी महिलाओं ने भी दी कड़ी टक्कर

हरियाणावी एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हले वो अपने रागिनी कार्यक्रमों में लोगों को झूमने पर मजबूर कर देती थीं। अब उनके गाने उनके फैंस को थिरकने से नहीं रोक पाते।

मुंबई: हरियाणावी एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो करीब पिछले 15 सालों से अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। पहले वो अपने रागिनी कार्यक्रमों में लोगों को झूमने पर मजबूर कर देती थीं। अब उनके गाने उनके फैंस को थिरकने से नहीं रोक पाते।

हाल ही में उनका एक और म्यूजिक एलबम रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘लव यू गोरी रे’ (Love You Gori Re), जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। यूट्यूब पर ये सॉन्ग रिलीज होते ही छा गया है। कुछ ही हफ्तों पहले रिलीज हुए इस सॉन्ग को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। ये गाना हरियाणवी ऑडियंस के सर चढ़कर बोल रहा है। इस बात का सबूत खुद सपना चौधरी ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दिया है।

उन्होंने कुछ देर पहले एक वीडियो (Sapna Choudhary Video) साझा किया, जिसमें उन्हें अपनी कार में बैठे हुए देखा जा सकता है। ये वीडियो एक चलती हुई गाड़ी का है, जिसमें वो खुद बैठकर ‘लव यू गोरी रे’ गाने पर डांस कर रही हैं। लेकिन मजेदार ट्विस्ट ये है कि सपना अकेली नहीं है बल्कि उनकी कार के आगे चल रही एक ट्रक में बैठी कुछ महिलाएं भी उनका साथ दे रही हैं। इन सभी महिलाओं ने हरियाणवी परिधान पहना हुआ है और ट्रक पर बैठी सपना चौधरी के साथ उनके गाने पर झूमती हुई जा रही हैं।

ये देख सपना काफी खुश हो जाती हैं और यही वजह है कि वो अपनी कार के अंदर से खुद को डांस करने से नहीं रोक पातीं। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘खुश थे,खुश है,खुश रहेंगे गुमान से कहते है ,
देसी थे,देसी है,देसी रहेंगे शान से कहते है ! गाने को भरपूर प्यार देने के लिए शुक्रिया’ इसके आगे उन्होंने लाल दिल वाली इमोजी भी ड्रॉप की।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -