---विज्ञापन---

Salman Khan की Tiger 3 की रिलीज डेट हुई पक्की, आखिर रविवार के दिन ही क्यों दहाड़ेगा ‘टाइगर’?

Salman Khan Tiger 3 Release Date: सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट के लिए ये दिन ही क्यों चुना गया ऐसा क्या खास है उस दिन?

Edited By : Vandana Saini | Updated: Oct 14, 2023 11:15
Share :
Salman Khan Tiger 3 Release Date
Salman Khan Tiger 3 Release Date

Salman Khan Tiger 3 Release Date: बॉलीलुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर फैंस रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी लंबे समय से फैंस फिल्म के रिलीज डेट को लेकर कंफ्यूजन जारी था, जो अब खत्म हो चुका है। जी हां… सलमान और कैटरीना की फिल्म की रिलीज डेट अब सामने आ चुकी हैं, जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी हैं। रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

सलमान और कैटरीन के फैंस के लिए गुड न्यूज ये है कि फिल्म इसी साल दीवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) सलमान की साल 2012 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) की तीसरी किस्त है। इससे पहले साल 2017 में इसकी दूसरी किस्त यानी ‘टाइगर जिंदा है’ (Tiger Zinda Hai) रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिर पर जमकर कमाई की थी।

 

यह भी पढ़ें: ‘इनके नखरे शुरू…’, Akshay Kumar की ‘OMG 2’ के डायरेक्टर ने फिल्मों को लेकर कह दी ऐसी बात

इस दिन रिलीज होगी Tiger 3

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ इसी साल दीवाली यानी 12 नवंबर 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। खास बात ये है कि बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक ज्यादातर फिल्में गुरुवार या शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होती है, लेकिन मनीष शर्मा (Maneesh Sharma) के निर्देशन में बनी सलमान की फिल्म रविवार को रिलीज होने वाली है। (Salman Khan Tiger 3 Release Date)

रविवार को क्यों रिलीज हो रही है Tiger 3?

रिपोर्ट्स की माने तो, यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 के रिलीज करने के लिए संडे का दिन चुना है और इसी दिन दीवाली भी है, जिसके पीछे खास बात ये है कि इस दिन छुट्टी होगी, जिसके चलते फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा फायदा मिलेगा। इसके बाद भी त्योहारों की छुट्टियों के चलते फिल्म अच्छा बिजनेस कर पाएगी। 12 नवंबर को फिल्म रिलीज होगी, जिसके बाद 15 नवंबर बुधवार को भाईदूज की छुट्टी होगी। उसके बाद दीवाली की छुट्टी का असर गुरुवार तक रहेगा ही और फिर तीन दिनों का वीकेंड फिल्म का अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।

First published on: Oct 14, 2023 11:11 AM
संबंधित खबरें