Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

एक साथ ‘दो दुश्मनों’ को गले लगाते दिखे भाईजान, यूजर्स बोले ‘अब तो सब ठीक होगा ही तलाक जो हो रहा है ऐश्वर्या का’

Salman Khan Hugs Abhishek Bachchan: लगता है सलमान खान ने अब अभिषेक बच्चन और सोनू निगम को हग कर सारे गिले शिकवे मिटा दिए हैं। सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Dec 22, 2023 13:33
Share :
Salman Khan Hugs Abhishek Bachchan
Image Credit: Instagram

Salman Khan Hugs Abhishek Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाईजान की दोस्ती के किस्से काफी मशहूर हैं लेकिन उससे भी ज्यादा चर्चे हैं सलमान खान (Salman Khan) की दुश्मनी के। सल्लू भाई जितने दिल से अपने रिश्ते निभाते हैं उतने ही ढंग से वो अपनी दुश्मनी पर भी कायम रहते हैं। लेकिन अब लगता है एक-एक कर उनके सभी बिगड़े रिश्ते सुधरते जा रहे हैं। पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से उनकी वॉर खत्म हुई तो बाद में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के साथ भी उनकी सुलह हो गई। वहीं, अब लगता है अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का नंबर भी आ ही गया है। साथ ही सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ उनकी तकरार भी खत्म हो गई है।

यह भी पढ़ें: Pavitra Punia ने ब्रेकअप रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, Eijaz Khan संग शादी से किया इंकार?

सलमान ने भुलाई दुश्मनी!

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने दो कथित जानी दुश्मनों को एक साथ गले लगाया है। ये नजारा हमें आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में देखने को मिला। बीती रात पूरा बॉलीवुड इस पार्टी में शामिल हुआ, जहां सलमान खान भी नजर आए। इस दौरान उन्होंने पहले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को गले लगाया। इसके तुरंत बाद उन्होंने अभिषेक बच्चन को भी खुशी-खुशी हग कर लिया। ये एक ऐसा पल था जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) और अभिषेक की शादी के बाद सलमान खान उनसे दूरी बनाकर रखते हैं। ऐसे में अभिषेक को पहली बार स्क्रीन पर हग कर उन्होंने इतिहास रच दिया है।

अभिषेक और सलमान को देख फैंस को आई ऐश्वर्या की याद

साथ ही सलमान ने एक और महान काम कर दिया। उन्होंने इसी जगह बॉलीवुड में मशहूर सिंगर सोनू निगम को भी जादू की झप्पी दे दी और ये देखकर तो हर कोई दंग है। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया फैंस भी हक्के-बक्के रह गए। अब यूजर्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही ऐश्वर्या राय को याद कर भाईजान के मजे ले रहे हैं। अब एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘अब तो सब ठीक होगा ही ना तलाक जो हो रहा है अभिषेक- ऐश्वर्या का।’ एक ने लिखा, ‘ऐश्वर्या आ जाती तो और अच्छा होता सलमान भाई।’ तो कोई हैरान होकर बोला, ‘हे भगवान सलमान खान और अभिषेक बच्चन ने पहली बार एक-दूसरे को गले लगाया।’ एक ने कहा, ‘अब अभिषेक को फिल्म मिलने लगेगी।’

सोनू निगम संग सलमान पर यूजर्स के रिएक्शन

वहीं, सोनू निगम और सलमान के गले लगने पर यूजर्स ने टिप्पणियां करते हुए कहा, ‘सोनू को मार दिया इग्नोर भाई ने।’ एक ने कहा, ‘कुछ नोटिस किया सलमान भाई ने सोनू को इग्नोर किया।’ एक कमेंट आया, ‘मैंने कुछ साल पहले सुना था सलमान भाई और सोनू निगम में कुछ लफड़ा हुआ था।’ एक ने कहा, ‘जिस तरह उन्होंने सोनू निगम को इग्नोर किया… और फिर सोनू का रिएक्शन।’ आखिर में एक यूजर बोला, ‘सलमान भाई बूढ़े हो गए, सोनू निगम को नहीं पहचान पाए।’

First published on: Dec 22, 2023 01:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें