---विज्ञापन---

Kangana से लेकर Munawar Faruqui तक, सेलेब्स ने Poonam Pandey के निधन पर यूं जताया दुख

Celebs Mourns Poonam Pandey Death: पूनम पांडे के निधन पर अब सेलेब्स ने चुप्पी तोड़ी है और अपना दर्द बयां किया है। इस वक्त इंडस्ट्री एक बड़े दर्द का सामना कर रही है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Feb 19, 2024 12:23
Share :
Celebs Mourns Poonam Pandey Death
पूनम पांडे के निधन से दुखी हुए सेलिब्रिटीज

Celebs Mourns Poonam Pandey Death: पूनम पांडे के निधन की खबर अब पूरी दुनिया में फैल गई है। जैसे-जैसे लोगों को पता लग रहा है कि पूनम पांडे की कैंसर से मौत हो गई है तो उनके भी पैरों तले जमीन खिसक रही है। अब कई पॉपुलर सेलिब्रिटीज ने पूनम पांडे के निधन पर रिएक्शन दिया है। इन सेलिब्रिटीज की लिस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) जैसे बड़े नाम शामिल हैं। अब सभी लोग इस खबर को सुनकर हैरान और दुखी नजर आ रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं पूनम पांडे से जुड़ी दुखद खबर पर किसने कैसे रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: 3 दिन पहले तक ऐसी थी Poonam Pandey की हालत, देखें आखिरी वीडियो

Celebs Mourns Poonam Pandey Death

पूनम पांडे के निधन से दुखी हुईं कंगना

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने पूनम पांडे के साथ शो ‘लॉक अप’ में काम किया था। इस शो को कंगना होस्ट कर रही थीं जबकि पूनम इस शो में कैदी थीं। ऐसे में कंगना ने पूनम पांडे को करीब से जाना है। जिसकी वजह से अब कंगना को पूनम पांडे के निधन से बड़ा झटका लगा है। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘ये बेहद दुखद है, कैंसर से एक युवा एक्ट्रेस को खोना एक बड़ी दुर्घटना है। ओम शांति’।

मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर और पूनम पांडे का इसी शो में एक अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था। पूनम ने मुनव्वर को अपना भाई मन था। इतना ही नहीं जब मुनव्वर बिग बॉस के घर में थे तो पूनम पांडे उन्हें खुलकर सपोर्ट कर रही थीं। ऐसे में अब मुनव्वर इस दुखद खबर से टूट गए हैं। उन्होंने अपने X अकाउंट पर लिखा है- ‘शॉकिंग! इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। पूनम एक बहुत अच्छी इंसान थी। दुख हो रहा है। RIP।’

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने भी अब पूनम पांडे के कैंसर की वजह से दुनिया को अलविदा कहने पर X अकाउंट से पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘विश्वास नहीं होता कि हमने पूनम को खो दिया है! मुझे झटका लगा और काफी देर तक मैं इस पर विश्वास नहीं कर पाया… तुम बहुत जल्दी चली गई ओम शांति। मैं उम्मीद करता हूं कि उनकी फैमिली और चाहने वाले ठीक होंगे।

https://twitter.com/ShahDaisy25/status/1753317420843065444

डेजी शाह

डेजी (Daisy Shah) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पूनम पांडे को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ‘पूनम पांडे के निधन की खबर से स्तब्ध और बेहद दुखी हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके चाहने वालों को शक्ति मिले। पूनम पांडे बहुत जल्दी चली गईं।’

https://twitter.com/PoojaB1972/status/1753325862387347525

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने पूनम पांडे को याद करते हुए लिखा है- ‘पूनम पांडे के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। मैं उनसे कभी नहीं मिली थी लेकिन जब जिंदगी किसी इतनी कम उम्र के इंसान को छीन लेती है तो ये हमेशा दुखद होता है। मेरी प्रार्थनाएं और गहरी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और उन सभी लोगों के लिए जिनकी जिंदगी पर उन्होंने प्रभाव डाला।’

राखी सावंत

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा है कि पूनम पांडे के बारे में सुनकर उनके हाथ-पांव कांप रहे हैं। वो फिलहाल दुबई में हैं। इसके अलावा राखी ने पूनम पांडे के साथ अपनी पुरानी यादों का भी जिक्र किया है। अब वो भी इस खबर से टूट गई हैं।

First published on: Feb 02, 2024 04:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें