Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Raveena Tandon Daughter: रवीना टंडन की बेटी राशा ठडानी ने दोस्तों संग की बोट पार्टी, ग्लैमरस दिखीं स्टार किड

Raveena Tandon Daughter: रवीना टंडन की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाऐ उतनी कम है। वहीं उनकी बेटी राशा थडानी भी अपनी मां से कम नहीं हैं।

Raveena Tandon Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाऐ उतनी कम है। वहीं उनकी लाडली बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) भी सुंदरता के मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं।

उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी लम्बी फैन फॉलोइंग है और फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

और पढ़िएThe Kashmir Files Controversy: लैपिड की विवादित टिप्पणी पर इजरायली राजदूत ने मांगी माफी, अनुपम खेर ने बताया शर्मनाक

यहां देंखे तस्वीरें

राशा थडानी (Rasha Thadani) अक्सर अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल की तस्वीरें साझा करती देखी जाती हैं। वहीं अब उन्होंने एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। राशा ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर बोट पार्टी की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें स्टारकिड अपने करीबी दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

वो अपनी हर फोटो में बेहद हॉट लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राशा ने कैप्शन में लिखा कि- ‘अ डे ऑन अ बोट’ (a day on a boat)

इस बोट पार्टी में राशा का लुक बेहद ग्लैमरस तो था ही साथ ही काफी कंफर्टेबल दिख रहा है। उन्होंने इस पार्टी में व्हाइट आउटफिट को व्हाइट ग्लासेज के साथ पेयर किया। यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी वो कई बार अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं।

और पढ़िएMalaika Arora ने खुद ही उड़ाया अपने एक्टिंग करियर का मजाक, यहां देखें

वहीं अब उनके फैंस भी तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- ‘मजे तो आप लोगों के ही हैं।’ दूसरे ने लिखा- ‘क्यूटनेस ओवरलोडेड।’ ऐसी कई कमेंट्स उनके इन फोटोज पर आए हैं।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -