Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

एक्स वाइफ की वजह से हुआ राकेश बापट-शमिता शेट्टी का ब्रेकअप! रिद्धि डोगरा ने दिया ये जवाब

राकेश बापट और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप के बाद से ही रिद्धि डोगरा जमकर ट्रोल हो रही हैं। इसपर अब चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने अपना पक्ष रखा है।

Ridhi Dogra: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बनी राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। हालांकि, इस जोड़े ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप के खत्म होने का ऐलान कर फैंस का दिल तोड़ दिया। इस ब्रेकअप के बाद से ही लोग राकेश की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, और उन्हें इस ब्रेकअप का कारण बता रहे हैं। इसी ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ते हुए रिद्धि ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

रिद्धि डोगरा ने खुद को एक्स हसबैंड राकेश बापट और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के ब्रेकअप की वजह बताए जाने पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक नोट साझा कर लिखा है, “ठीक है दोस्तों !! मैं देख रही हूं कि राकेश की वजह से मेरे बारे में काफी बकवास चल रही है। खैर, वह हमारी शादी के दौरान और बाद में मेरा दोस्त रहा है। और मैं अपने सभी दोस्तों के साथ खड़ी हूं और जो कुछ भी वे अपने लिए तय करते हैं, उसमें उनके अच्छे होने की कामना करती हूं।’

और पढ़िएHaryanvi Dance Video: पायल चौधरी का गदर डांस, लटके-झटकों से लूटी महफिल

रिद्धि ने आगे लिखा, “और जब मैं बेतरतीब ढंग से और आपके सितारों के प्रति आपके जुनून को समझती हूं, तो मैं व्यक्तिगत रूप से मुझे ट्रोल करने वाले सभी को व्यक्तिगत रूप से गले लगाना पसंद करूंगी क्योंकि मुझे लगता है कि आप सभी बहुत आहत हैं। लेकिन यह पूरी स्थिति है कि मुझे लगातार खींचा जा रहा है। दूर से भी मेरा सर्कस। तो कृपया अपने लिए इस नकारात्मकता को रोकें। मैं वास्तव में आप सभी को प्यार और उपचार भेजना चाहती हूं।”

और पढ़िएUrvashi Rautela का मैरिज पर बड़ा बयान, बोलीं- ‘पहले ही 2 शादी…

रिद्धि ने आखिरी में लिखा,”लेकिन निश्चित रूप से … इस स्पष्टीकरण के बाद (कि मुझे ईमानदारी से देने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मैं ऐसा कर रही हूं ताकि आप सभी को शांति मिले), आगे बढ़ें और भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें।”

बता दें कि राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने हाल ही में अपने ब्रेकअप का ऐलान किया। इसके बाद भी ये जोड़ा आउटिंग पर जाते देखा जा चुका है। दोनों अभी भी एक अच्छे दोस्त के रूप में अपना रिश्ता कायम रखे हुए हैं।

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -