Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के शहर मैसूर पहुंच भेड़ चराने लगीं राखी सावंत, नेटिजेंस दे रहे मजेदार प्रतिक्रिया

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी हरकतों से सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं गंवातीं। चाहे वो जिम के बाहर डांस करना हो, या फिर कुछ और। इस बार वो चरवाहा बन मैसूर के सड़कों पर भेड़ों के झुंड को चराने निकल पड़ी हैं।

मुंबई: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी हरकतों से सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं गंवातीं। चाहे वो जिम के बाहर डांस करना हो, या फिर कुछ और। इस बार वो चरवाहा बन मैसूर के सड़कों पर भेड़ों के झुंड को चराने निकल पड़ी हैं। काले रंग की फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस में राखी काफी खूबसूरत दिख रही हैं और हाथ में छड़ी लेकर भेड़ों के झुंड के साथ चलती नजर आईं।

राखी ने इस वीडियो (Rakhi Sawant herding flock of Sheep Video) को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है, जिसे उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी ने रिकॉर्ड किया है। बता दें, राखी के बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी मैसूर के रहने वाले हैं। ऐसे में राखी उनके शहर में मौजूद हैं और आदिल के साथ काफी मस्ती कर रही हैं। हालांकि, वीडियो में आदिल नजर नहीं आए। इस क्लिप के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant Viral Video) को चरवाहा बनते देख लोगों ने अलग अलग प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, “आखिरकार उसे सही नौकरी मिल गई”, जबकि दूसरे ने लिखा, “हाहाहाहा ये राखी का सबसे मजेदार वीडियो है जिसे मैंने देखा है”। एक अन्य यूजर ने तो राखी को भेड़ों के साथ देख उन्हें बिग बॉस के प्रतियोगी बताया, यूजर ने लिखा “राखी जी सभी बिग बॉस प्रतियोगियों के साथ”।

राखी सावंत के निजी जीवन की बात करें तो, अभी तक के तमाम उतार चढ़ाव के बाद अब वो अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ स्थिर नजर आ रही हैं। इससे पहले, पिछले साल वो अपने कथित एनआरआई बिजनेसमैन हस्बैंड रितेश के साथ शादी और तलाक को लेकर सुर्खियों में थीं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -