Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Sa Re Ga Ma Pa Lil Champs के मंच पर राकेश रोशन ने भारती संग किया डांस, बेटे ऋतिक ने किया रिएक्ट , देखें

छोटे पर्दे के लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' (Sa Re Ga Ma Pa Lil Champs) में इस सप्ताह के अंत में काफी धमाके होने वाले हैं।

मुंबई: छोटे पर्दे के लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ (Sa Re Ga Ma Pa Lil Champs) में इस सप्ताह के अंत में काफी धमाके होने वाले हैं। दिग्गज अभिनेता, निर्देशक और फिल्म निर्माता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) पहली बार अपने भाई राजेश रोशन (Rajesh Roshan) के साथ नजर आने वाले हैं, जिसे लेकर दर्शक तो एक्साइटेड हैं ही, खुद उनके बेटे ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) भी काफी उत्साहित हैं।

ऋतिक रोशन हैं एक्साइटेड

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पिता राकेश रोशन को कॉमेडियन और शो की होस्ट भारती सिंह के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। ऋतिक ने अपकमिंग एपिसोड की एक झलक देते हुए प्रोमो वीडियो शेयर किया, जिसमें युवा कंटेस्टेंट अतनु मिश्रा और आरोही सोनी 1982 की फिल्म कामचोर से ‘तुम से बढ़कर दुनिया में’ गा रहे हैं। इस गाने को राकेश रोशन और जयाप्रदा पर फिल्माया गया है।

भारती संग किया डांस

प्रोमो में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को राकेश रोशन के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है। ऋतिक ने वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “संगीत और गीत हमेशा रोशन परिवार के मूल में रहे हैं, मेरे दादूजी श्री रोशन लाल नागरथ से लेकर मेरे पिता राकेश_रोशन9 और मेरे प्यारे चाचा @rajeshroshan24 को पहली बार केवल #ZeeTV के #SRGMPLilChamps पर संगीत का जश्न मनाने के लिए टीवी पर एक साथ देखने के लिए उत्साहित! इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता!”

वीडियो में राकेशन को कहते हुए सुना जा सकता है कि, “मैं किसी शो में नहीं जाता, लेकिन इन परफॉर्मेंसेज को देखने के बाद, मैंने चैनल को फोन किया और उनसे कहा कि मैं आना चाहता हूं।” बता दें, ये एक किड्स सिंगिंग रियलिटी शो है, जिसका 9वां सीजन चल रहा है। इस शो को संगीतकार अनु मलिक, प्लेबैक सिंगर नीति मोहन और गायक, संगीतकार शंकर महादेवन जज कर रहे हैं। वहीं भारती सिंह शो को होस्ट कर रही हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -