Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

राजू श्रीवास्तव के भाई ने दिया कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट, बोले- ‘फैंस की प्रार्थना सुनी जा रही है..

दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava health update) का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। हाल ही में उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने फैंस के साथ राजू की हेल्थ अपडेट को साझा किया था। अब राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव ने भी करेंट अपडेट दिया है।

मुंबई: दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava health update) का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। हाल ही में उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने फैंस के साथ राजू की हेल्थ अपडेट को साझा किया था, जिसमें उन्होंने किसी भी तरह के नेगेटिव और फेक न्यूज से दूर रहने के लिए कहा था।

अब उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव (Raju Srivastava brother Deepu Srivastava) ने कहा है कि उनके फैंस की प्रार्थना का असर हो रहा है। सर्वश्रेष्ठ मेडिकल टीम की देखरेख में राजू अब ठीक हो रहे हैं।

10 अगस्त को राजू जिम में कसरत कर रहे थे, जब उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई। ट्रेडमिल पर दौड़ने के बाद उन्हें कार्डिएक अरेस्ट हो गया। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया और कुछ ही समय बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो संदेश में कहा कि ‘राजू अभी भी अस्पताल में हैं, लेकिन उन्हें विश्वास है कि उनके फैंस की प्रार्थना सुनी जा रही है। उन्होंने कहा कि उनके भाई को सर्वोत्तम संभव स्वास्थ्य देखभाल मिल रही है और चिकित्सा पेशेवरों की सर्वश्रेष्ठ टीम की देखरेख में वो ठीक हो रहे हैं।’

उन्होंने राजू के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों का भी खंडन किया और लोगों से उन पर विश्वास न करने का आग्रह किया। उन्होंने अनुरोध किया कि राजू के फैंस उन्हें शुभकामनाएं भेजते रहें। “वो एक लड़ाकू है जो जल्द ही लड़ाई जीत जाएंगे और अपनी कॉमेडी के साथ सभी का मनोरंजन करेंगे”।

शुक्रवार को ट्विटर पर शेखर सुमन ने भी राजू के बारे में एक स्वास्थ्य अपडेट साझा किया। उन्होंने लिखा, ‘राजू का ताजा अपडेट यह है कि वह कल जिस गंभीर स्थिति में थे, उससे बाहर निकल रहे हैं। सबसे अच्छे डॉक्टर और न्यूरोसर्जन उनका इलाज कर रहे हैं और चीजें बेहतर दिख रही हैं। मुझे लगता है कि राजू की लड़ने की इच्छा और हमारी सामूहिक प्रार्थनाएं सर्वशक्तिमान द्वारा सुनी जा रही हैं। हर हर महादेव।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -