Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Raju Srivastava Latest Health Update: शेखर सुमन ने बताया कॉमेडियन का हाल

दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava health update) का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। अब शेखर सुमन ने उनकी सेहत का लेटेस्ट अपडेट साझा किया है।

मुंबई: दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava health update) का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। हाल ही में उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव और भाई दीपू श्रीवास्तव ने फैंस के साथ राजू की हेल्थ अपडेट को साझा करते हुए अफवाहों से दूर रहने के लिए कहा था। अब राजू के दोस्त और अभिनेता शेखर सुमन ने कॉमेडियन के हेल्थ का लेटेस्ट अपडेट दिया है।

शेखर ने रविवार को ट्वीट किया, “आज का राजू के परिवार के सदस्यों के अनुसार अपडेट.. उसके अंग सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। हालांकि, वे अभी भी बेहोश हैं, डॉक्टरों का कहना है कि, वो लगातार सुधार कर रहे हैं। महादेव की कृपा। हर हर महादेव।”

शुक्रवार को राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो संदेश में कहा था कि कॉमेडियन अस्पताल में एक्सपर्ट मेडिकल प्रोफेशनल की टीम की देखरेख में ठीक हो रहे हैं। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने का आग्रह किया और उनसे अनुरोध किया कि वे अपने भाई की सलामती की कामना करते रहें। उन्होंने कहा, “वह एक फाइटर हैं और जल्द ही लड़ाई जीतकर वापस आएंगे और अपनी कॉमेडी से सभी का मनोरंजन करेंगे।”

बता दें, 10 अगस्त को राजू जिम में कसरत कर रहे थे, जब उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई। ट्रेडमिल पर दौड़ने के बाद उन्हें कार्डिएक अरेस्ट हो गया। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया और कुछ ही समय बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

शुक्रवार को भी शेखर सुमन ने ट्विटर पर राजू के बारे में स्वास्थ्य अपडेट साझा किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘राजू का ताजा अपडेट यह है कि वह कल जिस गंभीर स्थिति में थे, उससे बाहर निकल रहे हैं। सबसे अच्छे डॉक्टर और न्यूरोसर्जन उनका इलाज कर रहे हैं और चीजें बेहतर दिख रही हैं। मुझे लगता है कि राजू की लड़ने की इच्छा और हमारी सामूहिक प्रार्थनाएं सर्वशक्तिमान द्वारा सुनी जा रही हैं। हर हर महादेव।”

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -